पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिर में गोली मारकर हत्या:भाई के साथ शादी से मना किया तो रिश्तेदार ने किशोरी के सिर में गोली मारकर हत्या

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलगढ़ गांव की घटना, आरोपी किशोरी के भाभी का चाचा

थाना मासलपुर के गांव कोलगढ़ में सगाई के विवाद को लेकर रविवार शाम अपने घर से अपनी भाभी के साथ नमक लेने जा रही 17 वर्षीय एक किशोरी की उसके रिश्तेदार ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश देकर नाकाबंदी की जा रही है। मासलपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर ने बताया कि रविवार रात करीब 9 बजे उन्हें सूचना मिली कि गांव कोलगढ़ में एक लड़की की हत्या कर दी गई है।

इस पर वह मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी डागुर ने बताया कि मृतक 17 वर्षीय वर्षा की मां गीता देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 29 नवम्बर सायंकाल करीब 6 बजे उसकी लड़की वर्षा व उसकी बहू केशंती नमक लेने के लिए महेन्द्र पटेल के घर जा रही थी।

इस दौरान रास्ते में लक्ष्मण पुत्र महेश वर्गी निवासी खदराया थाना भुसावर व मलखान पुत्र हरफूल वर्गी निवासी रसीलपुर वाले आए। रिपोर्ट में बताया है कि मलखान ने उसकी पुत्री वर्षा के सिर पर देशी कट्टा से गोली मार दी इससे उसकी पुत्री की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पर सुबह करौली से पुलिस उप अधीक्षक मनराज मीना भी मौके पर पहुंच गए, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंदिर में शिव परिवार व हनुमानजी की मूर्ति हुई स्थापित वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।आरोपी मलखान मृतक वर्षा की भाभीका चाचा मासलपुर के कोलगढ़ में किशोरी वर्षा को गोली मार कर हत्या करने का आरोपी मलखान मृतका वर्षा की भाभी केशंती का रिश्ते में चाचा है।

थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर ने बताया कि सगाई को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।मलखान वर्षा की अपने भाई से शादी कराने का बना रहा था दबाव आरोपी मलखान बर्षा के परिजनों पर अपने भाई की सगाई कराने का दबाव डाल रहा था लेकिन वर्षा के परिजन इस बात पर राजी नहीं हुए तो उसने वर्षा को ही गोली मार कर खत्म कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser