दामाद का अपहरण:पत्नी के भाई ने भेजे हथियारों से लैस बदमाश, दामाद का अपहरण, जंगल में की मारपीट

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडाभीम|अजीजपुर गांव में एक युवक का घर से हथियारों के बल पर अपहृत युवक की पीठ पर मारपीट के बाद बने निशान। - Dainik Bhaskar
टोडाभीम|अजीजपुर गांव में एक युवक का घर से हथियारों के बल पर अपहृत युवक की पीठ पर मारपीट के बाद बने निशान।
  • टोडाभीम के अजीजपुर गांव का मामला, पीड़ित बोला- पहले भी मेरे साला का साला पत्नी को भगा ले गया था
  • पूर्व में भी मेरे साले का साला मेरी पत्नी को भगा कर ले गया था

टोडाभीम अजीजपुर के युवक का उसके घर पर हथियारों से लैस होकर आए चार-पांच बदमाशों ने एक जीप में पटक कर अपहरण कर ले जाने और उसके साथ मारपीट कर रात को वापस घर के बाहर पटक जाने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है।थानाधिकारी रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि अजीजपुर निवासी ओमप्रकाश मीणा पुत्र रामजीलाल मीणा ने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे मकान में सो रहा था। पत्नी पप्पी देवी के भाई भीम सिंह की ओर से भेजे गए श्याम पुत्र भीम सिंह मीणा निवासी पालनपुर थाना हिंडौन तथा उसके साथ चार-पांच अन्य बदमाश एक कमांडर जीप में हथियारों से लैस होकर आए। आते वे जबरदस्ती घर में घुस गए और गाली गलौज करने लगे।

मुझे जबरदस्ती जीप में डालकर ले जाने लगे तो मैंने शोर मचा दिया। आरोपी मेरा अपहरण कर जीप में डालकर जंगल में ले गए। जीप में सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने सुनसान जगह पर ले जाकर श्याम पुत्र भीम सिंह निवासी पालनपुर व उसके साथ उसका मामा निवासी कटकड़ व अन्य व्यक्ति दो तीन व्यक्तियों ने मेरे साथ बुरी तरह बेल्ट व लाठी-डंडों से मारपीट कर बेहोशी की हालत में रात करीब ढाई-तीन बजे वापस मेरे घर के सामने पटक गए। पूर्व में भी मेरे साले का साला मेरी पत्नी को भगा कर ले गया था। मुझे होश आने पर मेरे पिता व मेरे भाई को घटना के बारे में बताया। इस घटना में मेरी पत्नी पप्पी देवी भी शामिल है। साथ ही आरोपियों की ओर से मुझे धमकी दी गई कि यदि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की तो तुझे जान से मार देंगे। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला से मोबाइल पर अश्लील वार्ता, गर्भवती देवरानी से मारपीट का केस

सपोटरा|ग्राम पंचायत जीरोता में एक युवक ने विवाहिता से मोबाइल पर अश्लील वार्ता करने के साथ उसकी देवरानी से मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला पुलिस ने एसपी के निर्देश पर दर्ज किया है।पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह तथा उसका लड़का बीपीएल का गेहूं लेने के लिए पूरणपुरा से जीरोता डीलर के पास गए थे। इस दौरान डीलर दुकान पर नहीं था। जिस पर उसने अपने लड़के से डीलर को फोन करने को कहा तो मोबाइल में बैलेंस नहीं था। इस पर पास बैठे सुनील ने रिचार्ज के लिए बुला लिया। फिर आरोपी सुनील पुत्र खेमचंद शर्मा ने उसका फोन नंबर सेव कर उसे अलग-अलग नंबरों से फोन कर अश्लील वार्ता करने लगा।

उसके बताए स्थान पर नहीं आने पर उसके पुत्र के अपहरण की धमकी दी। जिसकी जानकारी उसने उसकी देवरानी व सास को दी। 9 सितंबर को सुबह 11 बजे उसकी गर्भवती देवरानी आरोपी सुनील के पास पहुंचकर अश्लील फोन करने का उलाहना दिया। जिस पर आरोपी ने उसके साथ लात-घूंसों से मारपीट कर अश्लील हरकत की। जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। पुलिस ने एसटी, एससी तथा आईटी में मामला दर्ज कर जांच उप पुलिस अधीक्षक कैलादेवी सौंपी है।

खबरें और भी हैं...