पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:बेवजह घूम रहे 8 लोगों को किया संस्थागत क्वारेंटिन

खंडार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देश, प्रदेश और दुनिया को हिला देने वाली कोरोना महामारी और इसकी रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को नजर अंदाज कर स्वयं के साथ साथ दूसरों का जीवन संकट में डालकर बेवजह बाजारों में घूमने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस प्रशासन ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना शुरू कर दिया है।मंगलवार को खंडार थाना पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान बाजारों एवं सार्वजनिक स्थानों पर बेवजह घूम रहे 8 लोगों को पकड़कर संस्थागत क्वारंटीन सेंटर अंबेडकर छात्रावास में पहुंचाया है।

उक्त लोगों के कोरोना सेंपल लिए जाएगें तथा रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही इनकी रिहाई होगी। खंडार थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि सरकार के कड़े दिशा निर्देशों एवं पुलिस की बार बार चेतावनी के बाद भी बाजारों में बेवजह घूमने वाले लोग सुधरने को तैयार नहीं है, ऐसे में पुलिस को सख्त एक्शन लेना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कर्फ्यू के दौरान खंडार कस्बे में बिना किसी कारण के घूमते हुए पाए गए 8 लोगों को संस्थागत क्वारंटीन कियागया है।

इनको किया संस्थागत क्वारेंटिन थानाधिकारी ने बताया कि बिचपुरी निवासी दीपक गुर्जर, छापर कॉलोनी खंडार निवासी रामकिशन जाट, जयसिंहपुरा निवासी ओकेश बैरवा, पंकज बैरवा, खंडार निवासी निर्मल कोली, धारासिंह कोली, पिपलेट निवासी भरत जाट, बहरावंडा कलां निवासी राजमोहन जाट आदि 8 व्यक्तियों को संस्थागत क्वारंटीन सेंटर अंबेडकर छात्रावास में रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें