शिविर:बिजली निगम की स्कीम एवं मुख्यमंत्री किसान मित्र योजना का लाभ लेने के लिए 16 व 17 दिसंबर को विशेष अभियान शिविर

खंडारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार एवं बिजली निगम द्वारा चलाई जा रही स्कीम एवं मुख्यमंत्री किसान मित्र योजना का लाभ लेने के लिए अंतिम दिनांक 17 दिसंबर 021 है। इसके लिए सहायक अभियंता कार्यालय बिजली निगम खंडार में 16 व 17 दिसंबर 021 को विशेष अभियान शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें उपभोक्ता अपने बकाया बिल में एलपीएस की छूट, वीसीआर का 25 प्रतिशत निस्तारण, कृषि बिल में 1000 रुपए माह की छूट का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। सहायक अभियंता अशोक कुमार मीणा ने दी।
आश्रितों एवं घायलों को 8 लाख 20 हजार की सहायता राशि स्वीकृत
सवाई माधोपुर| विभिन्न दुर्घटनाओं में मृतकों के आश्रितों एवं घायल को मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता राशि स्वीकृत की गई है। कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने बताया कि मृतक मास्टर अनिल बैरवा निवासी वेदपुरा सवाई माधोपुर, कैलाश चंद निवासी टोडरा, राजूलाल बैरवा निवासी बाढ़ कोयला, मास्टर अरमान तिलोर निवासी केशव बस्ती चौथ का बरवाड़ा, राजेन्द्र मीणा निवासी जौलंदा, जितेन्द्र कुमार मीणा निवासी बड़ौली, संतोष धोबी निवासी सेवा वजीरपुर एवं मनीषा निवासी खंडीप की विभिन्न दुर्घटनाओं में मृत्यु होने पर इनके आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है। इसी प्रकार सड़क दुर्घटना में घायल होने पर विक्रम सिंह गुर्जर निवासी खिरनी को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 20 हजार रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की गई है।
वीसीआर एवं बकाया बिल समाधान के लिए शिविर आज से
चौथ का बरवाड़ा| कस्बे में स्थित बिजली निगम कार्यालय में 15 एवं 16 दिसंबर को बिजली समस्या समाधान शिविर का आयोजन होगा। सहायक अभियंता आर एस मीणा ने बताया कि शिविर में पुराने वीसीआर, बकाया बिजली बिल का निस्तारण समझौता कमेटी द्वारा किया जाएगा।
आईसीटी लेब के लिए दिया 75 हजार रुपए की राशि का चेक
सवाई माधोपुर| राजकीय माध्यमिक विद्यालय बनोटा में आईसीटी लेब निर्माण के लिए विद्यालय स्टाफ व जनसहयोग से 75 हजार 750 रुपए की राशि प्राप्त हुई। विद्यालय प्रधानाचार्य ने उक्त राशि का चेक जिला परियोजना समन्वयक रमसा के नाम जमा करवाया है। विद्यालय प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यालय में आईसीटी लेब निर्माण के लिए प्रधानाध्यापक सहित विद्यालय स्टाफ ने 35 हजार रुपए तथा जनसहयोग से 40 हजार 750 रुपए की राशि प्राप्त हुई है। कुल 75 हजार 750 रुपए की राशि का चेक विद्यालय प्रधानाचार्य ने जिला परियोजना समन्वयक रमसा के नाम जमा कराने के लिए सौंपा है।

खबरें और भी हैं...