पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंदे पानी पर जताई नाराजगी:ग्रामीणों ने जेईएन को गंदा पानी से भरा लोटा थमाया और बोले-आप पीकर देखो

खंडार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय खंडार पर नलों में आ रहे गंदे एवं बदबूदार पानी की समस्या का दसवें दिन गुरुवार को भी समाधान नहीं हो पाया है। दूसरी ओर दसवें दिन जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता गंदे एवं बदबूदार पानी की जांच करने मौके पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं नलों में आ रहे गंदे पानी से भरा लौटा उन्हें थमा कर उसे पीने का आग्रह भी किया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में नलों में आ रहे गंदे एवं बदबूदार पानी की समस्या जस की तस है। सुबह 5 बजे कनिष्ठ अभियंता राजेश मीणा आए थे। कॉलोनीवासियों ने कनिष्ठ अभियंता को नलों में आ रहे गंदे एवं बदबूदार पानी को दिखाते हुए उन्हें पानी से भरा लौटा थमाया और कहा कि इसे हम रोज पी रहे है एक दिन आप भी इस पानी को चख कर देखे तब आपके पूरी समस्या समझ में आएगी। इस पर जेईएन ने पानी नहीं पीया और कहा कि पानी में बदबू आ रही है तो इसे तुम भी मत पीओ।

ऐसे में सवाल यह उठता है कि जलदाय अफसर ने जिस पानी को पीने से इंकार कर दिया उस गंदे पानी को कॉलोनीवासी पिछले 10 दिन से पी रहे है और जलदाय अधिकारी दसवें दिन उनकी सुध लेने पहुंचे है।विकास कुमार मीणा सहायक अभियंता जलदाय विभाग खंडार का कहना है पेयजल लाइन में हमको आज फाल्ट मिल गया है। नाले की जेसीबी से खुदाई करवा ली गई है शुक्रवार को लाइन को सही करके समस्या का समाधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें