कोटपुतली में जन अनुशासन कर्फ्यू:लॉकडाउन में पुलिस दिख रही मुस्तैद, अनुशासन कर्फ्यू ना मानने वालों के काट रही चालान, सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

कोटपूतलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोटपुतली में कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है। जिसके अनुसार रविवार को वीकेंड कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है। कोटपुतली में शहर के बाजारों में दुकानें बंद हैं। वहीं वीकेंड कर्फ्यू को लेकर गाइडलाइन का जो उल्लंघन कर रहे हैं, उन पर प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है।

राज्य सरकार ने लगाया है जन अनुशासन कर्फ्यू

राज्य सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से जन अनुशासन कर्फ्यू लगाया है। जन अनुशासन कर्फ्यू राज्य में शनिवार रात 11:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक रहेगा। इस वीकेंड कर्फ्यू में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें एवं बाजार पूरी तकह बंद रहेंगे। प्रशासन ने अनावश्यक घूमने वालों एवं गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कर्फ्यू की अनुपालना को लेकर पुलिस एवं प्रशासन की विभिन्न टीमें जगह जगह पर तैनात हैं। यह टीमें कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना को लेकर मुस्तैद हैं। यह टीम वीकेंड कर्फ्यू को ना मानने वालों के चालान भी काट रही हैं।

खबरें और भी हैं...