प्रागपुरा का इंडोर स्टेडियम 26 जनवरी को होगा शुरू:3 करोड़ की लागत से बना इस स्टेडियम से ग्रामीण खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ

कोटपूतली7 महीने पहले

कोटपुतली। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रागपुरा कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में इंडोर स्टेडियम बनाया गया है। जिसे 26 जनवरी 2022 से यह शुरू कर दिया जाएगा।

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा 2018 में खेलो इंडिया योजना के अंतर्गत 3 करोड़ रुपए की लागत से बने इंडोर स्टेडियम का काम 2 सप्ताह पहले ही पूरा होने पर वर्तमान में उसे महात्मा गांधी अंग्रेजी राजकीय विद्यालय प्रागपुरा की झाले द्वारा गठित कमेटी को स्थानांतरित किया गया।

कमेटी इस इंडोर स्टेडियम का संचालन व मेंटेनेंस करेगी। इंडोर स्टेडियम में क्षेत्र के खिलाड़ियों को एक ही स्थान पर खेलने के लिए बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध होंगी। स्टेडियम में युवा खिलाड़ियों को तैयारी के लिए रिटायर्ड अधिकारी भी अपनी सेवाएं दे सकेंगे।

उपखंड अधिकारी पावटा राजवीर सिंह यादव से स्टेडियम की उपयोगिता का परामर्श किया गया। जिसे 26 जनवरी 2022 से यह शुरू कर दिया जाएगा। स्टेडियम में पावटा ब्लॉक के अधिकारियों की उपस्थिति में पहला मैच खेला जाएगा। तैयारियों को लेकर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अजय सैनी के नेतृत्व में नगरपालिका की टीम गई स्कूल प्रशासन ने विद्यालय ग्राउंड में नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...