पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क दुर्घटना:हाइवे पर ट्रेलर-ट्रक भिड़े, केबिन में फंसे घायल चालकों को निकाला, 1 घंटे जाम

कोटपूतलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर ट्रक-टेलर की भिड़ंत में चालक केबिन में फंस गया। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर ट्रक-टेलर की भिड़ंत में चालक केबिन में फंस गया।
  • जयपुर-दिल्ली हाइवे पर कल्याणपुरा खुर्द फ्लाईओवर पर डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ घुसा ट्रक

कोटपूतली इलाके में शुक्रवार को दो अलग अलग सड़क हादसो में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल लाया गया। जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। पहला हादसा जयपुर दिल्ली हाइवे पर कल्याणपुरा फ्लाईओवर के समीप हुआ।

जिसमें ट्रेलर व ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। करीब एक घंटा जाम रहने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। कल्याणपुरा खुर्द स्थित फ्लाईओवर पर जयपुर की तरफ से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दिल्ली से जयपुर जाने वाली लेन पर जाकर दिल्ली से आ रहे ट्रक में घुस गया। ट्रेलर व ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो जाने से दोनों वाहनों के चालक केबिन में फंस गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर ट्रक चालक जयपुर निवासी मुकेश खाती व ट्रेलर चालक मसूदा अजमेर निवासी लक्ष्मण गुर्जर को बाहर निकालकर पुलिस के सहयोग से बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे की वजह जयपुर की तरफ से आ रहे ट्रक चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। गनीमत रही की इतनी भीष्ण भिंडत के बाद दोनो वाहन फ्लाईओवर से नीचे नहीं गिरे। अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। हादसे के बाद जयपुर दिल्ली हाईवें पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनो वाहनों को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया।

बाइक-कार की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल
दूसरा हादसा पल्स अस्पताल सुंदरपुरा रोड़ के समीप हुआ। जिसमें एक बाइक चालक यूपी निवासी रवि शंकर मिश्रा के एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाईक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बाईक कार के नीचे फंस गई। बाईक चालक को गंभीर अवस्था में बीडीएम अस्पताल लाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...