• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Kotputli
  • After Looting 2 Lakh Rupees From The Businessman At Gunpoint, Angry People Sat On A Dharna In Pragpura Police Station Premises, Third Incident Of Robbery In 20 Days In The Area

व्यापारी से 2 लाख की लूट का मामला:गुस्साए लोगों ने प्रागपुरा थाना परिसर में दिया धरना, 20 दिन में तीसरी वारदात

कोटपूतली16 दिन पहले

कोटपूतली क्षेत्र में लगातार बढ़ती जा रही फायरिंग एवं आपराधिक घटनाओं के विरोध में प्रागपुरा थाना परिसर में ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि देर रात से धरने पर बैठे हैं। एक महीने के अंदर लगातार तीसरी बड़ी आपराधिक घटना से आमजन में रोष व्याप्त है। जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनकड़ एवं कोटपूतली से भाजपा नेता मुकेश गोयल ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन की नाकामी के कारण आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि होने से आमजन में भय का माहौल उत्पन्न हो गए और अपराधियों में पुलिस के प्रति डर खत्म हो गया है। लगातार अपराधी क्षेत्र में हथियारों के माध्यम से खुलेआम हत्या की धमकी देकर लूटपाट कर रहे हैं, कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन की नाकामी है, जिसके कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं।

घटना को लेकर पुलिस द्वारा निरंतर विभिन्न टीमें बनाकर कार्रवाई की जा रही है। एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश कोटपूतली ने बताया देर रात व्यापारी की लूट के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। विभिन्न टीमों के माध्यम से अपराधियों की जल्दी धर पकड़ कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...