17 मई तक निशुल्क सेवा:कोटपुतली डिपो से 57 बसों का संचालन, अभ्यर्थियों को दी जा रही निशुल्क परिवहन सुविधा

कोटपुतली9 दिन पहले

राजस्थान पुलिस द्वारा शुक्रवार 13 मई से सोमवार 16 मई तक पुलिस कांस्टेबल की सीधी भर्ती परीक्षा को लेकर जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। वहीं परीक्षार्थियों को उनके भर्ती केन्द्र तक पहुंचाने के लिए राजस्थान रोड़वेज द्वारा नि:शुल्क परिवहन की व्यवस्था की जा रही है।

अधिक से अधिक संख्या में वाहन रहेंगे उपलब्ध
इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में परिवहन व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए आम दिनों की तुलना में अन्य सभी रूटों पर रोड़वेज बसों का संचालन बंद करते हुए सभी श्रेणियों की बसों को परीक्षार्थियों के निशुल्क परिवहन में लगाया गया है।

17 मई तक निशुल्क सेवा
कोटपुतली रोड़वेज आगार से बसें तीन रूटों पर सेवायें प्रदान करते हुए परीक्षार्थियों को निशुल्क पहुंचा रही है। रोड़वेज आगार प्रबंधक पवन सैनी ने बताया कि कोटपूतली डीपो से 57 बसें जयपुर, अलवर व सीकर रूटों पर चल रही है जो निरन्तर परीक्षार्थियों को ले जाने व लाने का कार्य करेगी। यह सेवा आगामी 17 मई तक निशुल्क उपलब्ध रहेगी।

परीक्षार्थियों का जमावड़ा
वहीं दूसरी ओर कस्बा स्थित रोड़वेज बस डिपो पर भारी संख्या में परीक्षार्थियों का जमावड़ा देखने को मिला। बड़ी संख्या में परीक्षार्थी अपने अपने परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचने के लिए लालायित दिखे। परीक्षार्थी बसों के इंतजार में रोड़वेज डिपो पर खड़े दिखाई दिए। किसी भी प्रकार की व्यवस्था खराब ना हो, इसको लेकर पुलिस जाप्ता भी रोड़वेज आगार पर तैनात रहा।

12 से 17 मई तक निरस्त रहेगी यात्रा
राजस्थान रोड़वेज ने आम यात्रियों से आगृह किया है कि सभी यात्रा मार्ग 12 से 17 मई तक निरस्त रहेगें। बसों का संचालन परीक्षार्थियों के यात्री भार के अनुसार किया जायेगा। पूर्व में आरक्षित की गई सभी टिकटों की किराये की राशि का पुर्नभरण भी राजस्थान रोड़वेज की ओर से किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...