हफ्ता नहीं देने पर रॉयल्टी नाके पर फायरिंग:पनियाला थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, गाड़ी को किया जप्त

कोटपूतली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोटपूतली के पास पनियाला थाना पुलिस ने हफ्ता वसूली की मांग को लेकर फायरिंग करने वाले मुख्य अभियुक्त को आज गिरफ्तार किया है। 19 जनवरी को ग्राम देवता स्थित एक माईन्स और रॉयल्टी नाके पर की गई फायरिंग के मामले में मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले में पनियाला थाना पुलिस के एसएचओ लक्ष्मीनारायण ने बताया कि घटना के मुख्य वांछित अपराधी जले सिंह उर्फ जलिया गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि थाना पुलिस ने घटना के अन्य दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में का में ली गई बोलेरो गाड़ी को भी जप्त किया है।

फायरिंग में बाल-बाल बचे कर्मचारी
एसएचओ लक्ष्मीनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में परिवादी बृजेश कुमार पुत्र फूलचंद यादव ने दर्ज करवाया था कि ग्राम देवता स्थित उनकी माईन्स पर एक सफेद रंग की बोलेरो में सवार होकर आए दो अभियुक्त रवि गुर्जर और नरेश गुर्जर ने फायरिंग की। दोनों बदमाशों ने वहां से निकलते वक्त रॉयल्टी नाका टैंट पर भी फायरिंग की। साथ ही वहां तैनात कर्मचारी संदीप और सुबेसिंह यादव के साथ गाली गलौच करते हुए कहा कि रॉयल्टी और माईन्स चलानी है, तो हफ्ता देना होगा। यह धमकी देते हुए बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों पर फायर किया, जिसमें वे बाल-बाल बचे।

साथ ही जाते वक्त हफ्ता ना देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कुल 4-5 राउण्ड फायर किए थे। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी जलेसिंह उर्फ जलिया (27) पुत्र शीशराम गुर्जर निवासी ढ़ाणी चिम्मावाली, तन नायन (थाना महेन्द्रगढ़) हरियाणा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी हार्डकोर किस्म का बदमाश हैं। जिस पर हरियाणा के महेन्द्रगढ़ समेत बहरोड़ के अलवर थाने में आर्म्स एक्ट, लूट, मारपीट, जानलेवा हमले समेत विभिन्न गंभीर किस्म के अपराधों के सात प्रकरण दर्ज है। फिलहाल तीनों अभियुक्त पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। जिनसे फायरिंग में प्रयुक्त किए गए अवैध हथियार को बरामद किए जाने को लेकर जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...