हाइवे पर जाम से मिले छुटकारा:जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर 3 फ्लाईओवर और 5 बड़े पुलों के लिए हुए टेंडर, जल्द होगा निर्माण शुरू

कोटपूतली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग (NH-48) पर दिल्ली से जयपुर के मध्य जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र की 7 परियोजनाएं जिनकी लागत 145.23 करोड़ रुपए के लिए टेंडर जारी कर दिया गया है। लोकसभा क्षेत्र में बानसूर मोड़ पर 30.83 करोड़ से फ्लाईओवर, पुतली कट पर 31.83 करोड़ से फ्लाईओवर, नीलका और बहरोड़ा में 11.95 करोड़ से बड़े पुलों का निर्माण, भाभरू में 10.47 करोड़ से बड़े पुल का निर्माण, खातोलाई में 6.22 करोड़ से बड़े पुल का निर्माण, शाहपुरा तिराहा पर 40.78 करोड़ रुपए से फ्लाईओवर एवं सोतानाला पर 13.15 करोड़ रुपए से बड़े पुल का निर्माण होगा।

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग (NH-48) पर होने वाले इन विकास कार्यों से हाईवे पर लगने वाले जाम से छुटकारा मिलेगा व कम समय में लोगों की यात्रा सुगम होगी जिससे समय और ईंधन की बचत होगी ही साथ ही आस-पास के क्षेत्रों में जल भराव समस्या से भी निजात मिलेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने बताया कि दिल्ली-जयपुर राजमार्ग (NH-48) पर जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र को 145.23 करोड़ रुपए की लागत से 3 फ्लाईओवर एवं 5 बड़े पुलों का निर्माण कार्य शीघ्र पारम्भ होने जा रहा है। इन कार्यों के लिए टेंडर जारी कर दिए गये है। इसके लिए कर्नल राज्यवर्धन नें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया है। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग (NH-48) पर 3 फ्लाई ओवर और 5 बडे़ पुलों के निर्माण के लिए टेंडर जारी होने पर क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने सांसद का आभार व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...