व्यापारी से लूट मामले में धरना खत्म:एसपी और विधायक के आश्वासन के बाद शांत हुआ मामला, जयपुर ग्रामीण सांसद पहुंचे पीड़ित व्यापारी के घर

कोटपूतली15 दिन पहले

कोटपूतली के पावटा कस्बे में बीती रात व्यापारी से हुई लूट के मामले में व्यापारियों समेत लोगों द्वारा पुलिस थाने में दिया जा रहा धरना 18 घंटे बाद एसपी और विधायक के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ। एसपी और विधायक ने धरनार्थियों को आश्वासन दिया कि पिछले दिनों टसकोला में हुई लूट के मामले में 2 जनों को पकड़ा गया है। संभावना है कि उक्त गैंग सभी वारदातों में हो सकती है। उनसे पूछताछ की जा रही है, जिससे बाकी सभी वारदातों का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।
सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

बता दें कि बीती रात दुकान से घर जा रहे किराना व्यापारी संदीप ग्रोवर अपने बेटे के साथ घर जा रहा था। घर के पास पहुंचने पर बाइक सवार 5 बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर 2 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए थे। पावटा इलाके में मात्र 20 दिनों में तीसरी वारदात होने से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हो गया। गुस्साए व्यापारियों व लोगों ने रात को ही पुलिस थाने में धरना देकर बैठ गए। लोगों का धरना रविवार को भी जारी रहा।

धरने में विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के लोग भी पहुंचे। उन्होंने आरोपियों को पकड़ने की मांग पूरी होने तक धरना जारी रखने की बात कही। विधायक इंद्रराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस अधिकारियों को शाम तक मामले के खुलासा करने का अल्टीमेटम देते हुए बोरिया-बिस्तर बांधने की बात कही थी। इसके बाद एसपी ने विधायक से वार्ता की। बाद में विधायक व एसपी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

इधर, जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ भी पावटा पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली। राठौड़ ने राजस्थान सरकार पर सवाल उठाते कहा कि देश में राजस्थान का मजाक बना हुआ है। सरकार में इच्छा शक्ति का अभाव है। राजस्थान अपराधों में पहले और पानी उपलब्ध कराने में लास्ट है। राठौड़ ने एसपी से बात कर मामले के खुलासे के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...