पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:सड़क दुर्घटना में करौली बार अध्यक्ष व उनके पोते की मौत

लालसोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन गंभीर घायल जयपुर रेफर
  • गाय को बचाने के प्रयास में हादसा

गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटने से करौली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष 65 वर्षीय देवेंद्र जैन और उनके पोते 8 वर्षीय निमित की मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी, पुत्रवधू, और उनका बेटा प्रदीप घायल हो गए। प्रदीप को लालसोट अस्पताल में ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि उनकी पत्नी और पुत्र वधू को गंभीर अवस्था में लालसोट से जयपुर रेफर कर दिया गया।बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र जैन अपने परिवार के साथ जयपुर से रविवार रात अपने घर करौली वापस लौट रहे थे।

लालसोट से 12 किमी दूर उनकी कार के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों और पुलिस ने घायलाें को 108 एंबुलेंस की मदद से लालसोट अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने निमित को मृत घोषित कर दिया। देवेंद्र कुमार, पत्नी पुष्प लता व बहू नेहा को जयपुर रेफर कर दिया।

जहांं इलाज के दौरान देवेंद्र कुमार ने भी दम तोड़ दिया।सुबह पोते का अंतिम संस्कार, शाम को दादा के निधन की सूचना आ गई : 8 वर्षीय निमित का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उसका अंतिम संस्कार करौली के मोक्षधाम में किया गया। देवेंद्र का जयपुर में सोमवार शाम 4 बजे निधन हो गया। जिन का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह किया जाएगा।बेटी से मिलने जयपुर गया था परिवार : देवेंद्र कुमार की दो पुत्रियां जयपुर में रहती हैं। छोटी बेटी की हाल ही डिलीवरी होनी है। उससे मिलने के लिए रविवार सुबह पूरा परिवार जयपुर गया था।

खबरें और भी हैं...