सामूहिक दुष्कर्म / लांबाहरिसिंह में 14 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपित 6 युवक फरार

X

  • एसपी ने किया मौका मुआयना, स्टाफ को दिए आरोपितों को पकड़ने के निर्देश

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

मालपुरा. पचेवर थाना इलाके बाछेडा के बाद अब लांबाहरिसिंह थाने के प्रतापपुरा गांव की 14 वर्षीय नाबालिग के साथ छह युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म  की घटना ने टोंक पुलिस की नींद उड़ा दी। प्रतापपुरा की नाबालिग पीडिता की मां ने लांबाहरिसिंह थाने में आरोपितों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।
घटना की सूचना मिलने पर एसपी आदर्श सिद्धू सहित एएसपी गोरधन लाल सोकरिया व डीएसपी चक्रवर्ती सिंह व आला पुलिस अधिकारी लांबाहरिसिंह थाने पहुंचे और  स्थिति की समीक्षा कर घटना की तथ्यात्मक जानकारी प्राप्त की। नामजद आरोपियों की तलाश के लिए पचेवर थानाधिकारी सहित अन्य थाना पुलिस के अधिकारियों व जवानों की अलग- अलग टीमें बनाकर तलाशी अभियान शुरू किया।
लांबाहरिसिंह थानाधिकारी छीतर सिंह ने बताया कि शनिवार शाम पीडिता की मां ने  रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 13-14 साल की बच्ची रात को घर से बाहर लघुशंका के लिए निकली थी जिसे प्रतापपुरा गांव के युवकों के साथ तात्यां गांव के कुल छह युवकों ने पकड़ लिया व सामूहिक दुष्कर्म किया।
पुलिस ने नामजद फरार युवकों की तलाश शुरू की थानाधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर तत्काल कार्रवाई शुरू की गई। नामजद युवक फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। लांबाहरिसिंह पुलिस थाने में दर्ज नाबालिग से दुष्कर्म के मामले की जांच डीएसपी अशोक बुटोलिया महिला उत्पीड़न द्वारा की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना