बैठक:जनजाग्रति में प्रशासन का सहयोग करने की अपील

मालपुरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालपुरा। एसडीएम ने शहर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जनजाग्रति में पालिका पार्षदों की बैठक आयोजित कर सहयोग मांगा। - Dainik Bhaskar
मालपुरा। एसडीएम ने शहर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जनजाग्रति में पालिका पार्षदों की बैठक आयोजित कर सहयोग मांगा।
  • जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों को अपनाने के लिए जागृत करने में सहयोग करें

मालपुरा उपखंड में तेजी से बढ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उपखंड प्रशासन ने शहरी व ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से सहयोग मांगा है।गुरूवार को उपखंड कार्यालय में एडीएम डॉ. राकेश कुमार मीणा ने पालिका पार्षदों व अध्यक्ष उपाध्यक्ष की बैठक में कहा कि वे जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों को अपनाने के लिए जाग्रत करने में सहयोग करें। उन्होंने सरपंचों की बैठक में भी जनजाग्रति करने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की जिससे संक्रमण पर नियंत्रण किया जा सके। उल्लेखनीय है कि जिला कलेक्टर चिन्मय गोपाल ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों को वीसी के माध्यम से जनप्रतिनिधियों का सहयोग लेकर जनजाग्रति करने के निर्देश दिए थे । इसी निर्देशों की अपुपालना में उपखंड कार्यालय में जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई।

कर्मचारी संक्रमित आने से कार्यालयों को सेनिटाइज कराने का सिलसिला तेज

मालपुरा। उपखंड मुख्यालय पर स्थित सरकारी कार्यालयों के कार्मिक संक्रमित पाए जाने पर दफ्तरों में हडकंप मच गया। कर्मचारियों अधिकारियों ने कार्यालय भवनों को सेनेटाइज कराना शुरू कर दिया। विधुत निगम कार्यालय में बुधवार को नगर पालिका के सहयोग से हाईपोक्लाराइट छिडकवाकर सेनेटाइज कराया गया ।जबकि तहसीलदार कार्यालय में भी कार्मिकों के संक्रमित होने से खलबली मच गई।

खबरें और भी हैं...