पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मालपुरा के डिग्गी में एसडीएम ने पुलिस की मौजूदगी में रिकार्डेड रास्ते से हटाया कब्जा

मालपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुबारा रास्ता रोका तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी

डिग्गी में सरकारी सिवायचक भूमि के रिकार्डेड रास्ते पर तारबंदी व कांटों की बाड़ लगा कर अतिक्रमण करने के मामले की शिकायत का निस्तारण करने पहुंचे एसडीएम डॉ. राकेश कुमार मीणा ने डिग्गी पुलिस की मौजूदगी में नायब तहसीलदार व राजस्व कर्मियों की सहायता से अतिक्रमण हटा कर रास्ता खुलवाया। इस रास्ते होकर शिकायत कर्ता अपने खेतों में जाते है।

एसडीएम डॉ. राकेश कुमार मीणा ने बताया कि सत्यनारायण पुत्र श्योजीराम जाट की ओर से शिकायत की गई की निजी खातेदारी खेत पर जाने के रास्ते पर पडौसी खातेदार रघुवीर सिंह चौधरी ने हमारे खेत पर जाने के सिवायचक जमीन में दर्ज गैर मुमकिन रास्ते पर तारबंदी कर खेत जाने का रास्तों बंद कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीएम डॉ. राकेश कुमार मीणा ने शुक्रवार को मौके पर पहुंच कर थानाधिकारी डिग्गी हीरालाल व पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में सिवायचक भूमि पर रिकार्डेड रास्ते पर किया अतिक्रमण हटा कर रास्ता खुलासा कराया। एसडीएम ने बताया कि पीडित सत्यनारायण अकेला होने के कारण अतिक्रमण करने वाले बेपरवाह पडौसी खातेदार रघुवीर बाहुबल के दम पर उसके खेत पर नहीं जाने दे रहा था।

मौके पर एसडीएम ने रास्ता खुलासा कराने के बाद अतिक्रमण करने वाले को दुबारा रास्ता रोकने पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। नायब तहसीलदार ने मामले का निस्तारण होने पर मौका पर्चा रिपोर्ट बना कर की गई कार्रवाई का अंकन किया इस पर एसडीएम व एसएचओ डिग्गी सहित नायब तहसीलदार व पटवारी तथा पीडित पक्ष ने राहत मिलने पर हस्ताक्षर किए लेकिन अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति ने उपखंड प्रशासन के समक्ष इस मौका पर्चा रिपोर्ट पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया।
अतिक्रमण हटाने की मांग
उपतहसील क्षेत्र में बीजवाड़ मानपुरा सड़क मार्ग स्थित पटपडी  नाड़ी से बड़ला जाने वाले आम रास्ते  पर कुछ दबंग लोगों की ओर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटवाने की मांग को लेकर माताजी का थांवला निवासी गोपी देवी धाकड़ ने नासिरदा नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें