पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:फॉर्म पौंड में नहाते समय छोटी बहन डूबी, बचाने के प्रयास में बड़ी ने भी जान गंवाई

मालपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाम्बाहरिसिंह के बागड़ी गांव में बकरी चारा लेकर लौट रही किशोरियों की मौत

लाम्बाहरीसिंह के बागड़ी गांव में खेत पर फार्म पौंड में नहाते समय फिसलने से डूबी छोटी बहन को बचाने के लिए हाथ बढ़ा कर उतरी बड़ी बहन की भी डूबने से मौत हो गई। पौंड में डूबने से एक साथ दो किशोरियों की मौत की सूचना से गांव में मातम छा गया।हादसे की सूचना मिलने पर लाम्बाहरीसिंह थाना पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा इधर डीएसपी चक्रवर्ती सिंह राठौड़ भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। दोनों किशोरियों के शव को निकालकर लांबाहरिसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।डीएसपी चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया की बागड़ी का भील परिवार तीन दिन पहले ही गांव आया था। सोमवार को परिवार की चाचा ताऊ की बहने किरण पुत्री (15) साल नन्दा भील और अनिता पुत्री (16) ओमप्रकाश भील अपने खेत पर चारा लेने गई थी। चारा लेकर आते समय दोपहर दो ढाई बजे अपने खेत की मेड के पास बने पौंड में नहाने लगी। किशोरियों को फार्म पौंड में डूबता देख पड़ोसी खेत वाले लोगों ने चिल्लाना शुरू किया जिससे बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए। और पुलिस को सूचना दी।पौंड की गहराई 7 फुटफार्म पौंड की गहराई करीब सात से आठ फुट है। फार्म पौंड लबालब भरा हुआ है। जगदीश चौधरी के अनुसार करीब आधे घंटे बाद वहां आसपास के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। लोगों ने पुलिस आने से पहले ही दोनों शवों को निकाल लिया था।

दूसरी लड़की को करीब 25 मिनट बाद निकालाजानकारी के अनुसार फार्म पौंड में डूबती देख आस-पास खेतों पर काम कर रहे लोग व मवेशी चरा रहे एक चरवाहा ने तुरंत भाग कर पौंड पर चिल्लाना शुरू किया। उन्होंने लड़कियों को निकालने का प्रयास किया जैसे तैसे एक को तो तत्काल निकाल लिया गया लेकिन दूसरी लड़की को करीब 25 मिनट बाद निकाला।पैर फिसलने से डूबी लड़कियांप्रत्यक्षदर्शी जगदीश चौधरी निवासी बागड़ी ने बताया कि गरीब परिवार की दोनों लड़कियां एक ही परिवार की सदस्य है। यह खेत पर चारा लेने गई थी। वापस आते समय संभावना है कि पानी पीने के लिए फार्म पौंड के पास गई जहां गीली मिट्टी पर पैर रखने से एक का पेर फिसला और वह पानी के अंदर गहरे पानी में चली गई दूसरी लड़की ने उसे बचाने का प्रयास किया जिससे वह भी गहरे पानी मे चली गई जिससे डूब गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें