जल योजना:मासलपुर जल योजना की पाइप लाइन टूटने से कई मोहल्लों में नहीं हुई पेयजल सप्लाई

मासलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासलपुर। पाइप लाइन टूटने से व्याप्त पेयजल संकट को लेकर ग्रामीणों ने जताया रोष - Dainik Bhaskar
मासलपुर। पाइप लाइन टूटने से व्याप्त पेयजल संकट को लेकर ग्रामीणों ने जताया रोष
  • जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी कार्यवाही नहीं होने से ग्रामीणों में रोष‎

मासलपुर जल योजना की पाइप लाइन टूटने से कस्बा के कई मोहल्लों में पेयजल सप्लाई बाधित हो गई है। इससे ग्रामीणों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों द्वारा जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी कार्यवाही नहीं होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। मासलपुर के रामराज वर्मा, उपसरपंच रामखिलाड़ी तमोली सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि मासलपुर कस्बा के आधे भाग में डायरेक्ट बूस्टर से पेयजल सप्लाई होती है।

मासलपुर कस्बा में पुरानी तहसील के पास पाइप लाइन टूटने से कस्बा के व्यास पाड़ा, छोटा बाजार, जाटव मोहल्ला सहित सहित कई कॉलोनियों में पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि इस मामले में जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी विभाग के अधिकारियों द्वारा टूटी हुई पाइपलाइन को जोड़ने की कार्यवाही नहीं की जा रही है।

इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन प्रेषित किया है। ग्रामीणों ने बताया कि मासलपुर जल योजना की पाइप लाइन में लीकेज बने हुए हैं। जहां से पानी व्यर्थ बहता रहता है, जबकि पिछले दो दिन से पाइप लाइन टूटी हुई है। कई मोहल्लों में पेयजल सप्लाई बाधित हो रही है। मासलपुर में पानी की सप्लाई की व्यवस्था एक दिन छोड़कर एक दिन की जा रही है। लेकिन पाइप लाइन टूटने से कई मोहल्लों में 3 दिन से नलों में पानी की सप्लाई नहीं हो पाई है। ग्रामीणों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी टूटी पाइप लाइन को जोड़ने की कार्रवाई नहीं किए जाने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...