पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:कोरोना पॉजिटिव मिलने से नादौती प्रशासन सतर्क

नादौती4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नादौती की युवती भीलवाड़ा में तथा सिकंदरपुर निवासी युवक एसएमएस जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर नादौती प्रशासन सतर्क हो गया है। ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जगराम मीना ने बताया कि नादौती निवासी युवती भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मिली है। चिकित्सादल ने कोरोना पॉजिटिव महिला के परिजन व कांटेक्ट पर्सन की स्कीनिंग की तथा 8 जनों को होमक्वारेंटाइन किया गया है।

पॉजिटिव मिली महिला ससुराल नादौती से करीब 45 दिन पूर्व पीहर करौली गई थी। करौली से भीलवाड़ा जहां उसका पति सर्विस करता है के पास चली गई थी। नादौती से महिला जिस वाहन से गई थी उसका चालक ढ़हरिया गांव का है, जिसे ब्लड सैंपिल देने के लिए करौली जिला चिकित्सालय भेजा गया है।  
सिकंदरपुर निवासी एक युवक सवाई मानसिंह हॉस्पीटल जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिला है। चिकित्सादल ने सिकंदरपुर जाकर पाॅजिटिव मिले युवक के परिजन व कांटेक्ट पर्सन की स्क्रिनिंग की तथा 13 जनों को होमकोरोंटाइन किया गया है। जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मिला युवक को गांव सिकंदरपुर में आये एक वर्ष से भी अधिक समय हो गया है।
परिवार के 4 सदस्यों एवं वाहन चालक का लिया सैम्पल
पीएमओ डॉ. दिनेश गुप्ता ने बताया कि जानकारी लगते ही शुक्रवार अल सुबह मेडिकल की टीम पुरानी सब्जी मंडी स्थित  अपने घर पहुंची और उसके माता-पिता एवं भाई बहिन के सैम्पल लेकर उन्हें आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर भीलवाडा जाने वाले निजी वाहन चालक को भी सैम्पलिंग के लिए बुलाया गया है। जिनकी जांच भरतपुर भेंज दी गई है।
भीलवाड़ा में महिला के कोरोना पॉजीटिव मिलने से मंचा हडकंप
इधर जिला मुख्यालय के बीचों बीच सब्जी मंडी में अपनी पीहर रहकर गई महिला के भीलवाड़ा में कोरोना पॉजीटिव होने की खबर आग की तरह शहर में फैल गई। जिसके चलते लोगों में हडकंप मचा हुआ है। शहर के लोगों को का कहना है कि प्रशासन द्वारा महिला के पॉजीटिव आने के बाद भी महिला के घर के सभी सदस्यों के अतिरिक्त एक ही घर में रहने वाले अन्य लोगों की सैम्पलिंग की कार्यवाही नहीं की गई, जो 
गलत है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें