• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 14 Year Old Girl Kidnapped From Jaipur On The Pretext Of Leaving With Mother In Village, Raped In Dausa By Taking Hostage, Balika Free From Dausa

20 दिन पहले अपहृत हुई बालिका बरामद:14 साल की बालिका को मां के पास छोड़ने का झांसा देकर पड़ोसी युवकों ने जयपुर से किया अपहरण, दौसा में बंधक बनाकर दुष्कर्म

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में 14 वर्षीया बालिका को अपहरण कर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया - Dainik Bhaskar
जयपुर में 14 वर्षीया बालिका को अपहरण कर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया

जयपुर शहर में 20 दिन पहले अगवा हुई 14 साल की बालिका को पुलिस ने दौसा से सकुशल बरामद कर लिया। वारदात में शामिल मुख्य आरोपी और उसका साथी फरार हो गए है। उनकी तलाश जारी है। इस संबंध में बालिका के पिता ने जयपुर में प्रताप नगर थाने में 10 सितंबर को मुकदमा दर्ज करवाया था। बच्ची के बरामद नहीं होने पर राजस्थान हाईकोर्ट की जयपुर बैंच में हैवियस कॉपर्स दायर की गई थी। इसके बाद जयपुर कमिश्नरेट में पूर्व जिले की पुलिस बच्ची को सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

पुलिस को बालिका के पड़ोस में रहने वाले दो युवकों के गायब होने पर शक हुआ। तब तकनीकी पड़ताल और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी अजय का गांव दौसा जिले में पातरहेड़ा गांव में होने का पता चला। थानाप्रभारी बलबीर कस्वां, सब इंस्पेक्टर कैलाश प्रसाद और हैडकांस्टेबल किशन नाग के नेतृत्व में टीम ने दौसा में मुख्य आरोपी के घर पर दबिश दी। जहां एक कमरे में अगवा कर बंधक बना रखी बालिका को बरामद कर लिया।

यह है पूरा मामला
डीसीपी प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि वह प्रताप नगर में रहती है। उसके पड़ोस में अजय हरिजन और जोगेंद्र रहते है। वे उसे उसकी मां के पास गांव में छोड़ने का बहाना बनाकर जयपुर से अगवा कर ले गए। लेकिन बदमाशों ने उसे गांव में मां के पास नहीं पहुंचाया। अजय अगवा बालिका को अपने गांव पातरहेड़ा ले गया। वहां नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने मुक्त करवाई गई बालिका के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना करवाया है। उसे परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...