• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 15 year old Girl Was Five Months Pregnant, Father Killed Daughter By Gave Her A Pesticide As A Medicine, Then Strangled Her To Death With A Rope In Jaipur Shivdaspura

नाबालिग बेटी की हत्या कर पिता फरार:पांच माह की गर्भवती थी 15 साल की बालिका, पिता ने दवा बताकर कीटनाशक पिलाया, फिर रस्सी से गला घोंटकर मार डाला

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपनी 15 साल की गर्भवती बेटी की हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपनी 15 साल की गर्भवती बेटी की हत्या कर दी।

शहर के शिवदासपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी 15 साल की गर्भवती बेटी की हत्या कर दी। आरोपी पिता ने गर्भपात करवाने के लिए दवा देना बताकर बेटी को कीटनाशक पिला दिया। फिर गुस्से में आकर रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। यह वारदात आरोपी ने अपनी पत्नी की आंखों के सामने की। हत्या के बाद पति के फरार होने पर पत्नी ने परिजनों को बताया। सूचना मिलने पर डीसीपी (साउथ) हरेंद्र महाव व थानाप्रभारी भूपेंद्र सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फरार पिता की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। इस संबंध में मृतका बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार मृतका बालिका की मां और उसके पिता का मनमुटाव रहता था। इस वजह से मां अपनी बेटी सहित तीन बच्चों के साथ बस्सी इलाके में किराए से रहती थी। वह वहीं बेटी के साथ मजदूरी कर परिवार का पेट पाल रही थी। महिला ने FIR में बताया कि 21 सितंबर को उसका पति बस्सी पहुंचा। वह मान मनोवल्ल कर उसे अपने गांव शिवदासपुरा ले आया। 22 को वह श्योपुर, टोंक रोड पर अपनी बहन के यहां ले गया।

बहन के घर से गुरुवार को घर पहुंचे, तब गर्भ गिराने की बात पर हुआ झगड़ा

गुरुवार को पति पत्नी व तीनों बच्चे बहन के यहां से अपने घर लौट आए। मां के मुताबिक आज शाम करीब 5 बजे उसके पति ने कहा कि बेटी के 5 माह की गर्भवती है। गर्भ को गिराने के लिए वह बाजार से दवा लेकर आया है। तब पत्नी ने बेटी को दवा देने से मना किया। उसने कहा कि वह खुद उसे डॉक्टर से दवा दिलवा कर ले आएगी। लेकिन पति ने पत्नी की बात नहीं मानी। उसने जबरन अपनी बेटी को दवा पिला दी। इसके बाद बच्ची के उल्टियां होने लगी।

तब पता चला कि बेटी को पिता ने कीटनाशक पिला दिया है। इसके बाद आरोपी ने बेटी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। वहां से भाग निकला। वारदात के बाद पत्नी भी दौड़ते हुए घर के बाहर आई। तब पति नजर नहीं आया। तब महिला ने खेत से लौट रहे अपने देवर को पूरी बात बताई। घटना का पता चलने पर गांव के लोग इकट्‌ठा हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने इस बात पर चुप्पी साध ली है कि बच्ची गर्भवती कैसे हुई।

खबरें और भी हैं...