राजस्थान में 3 ओमिक्रॉन पॉजिटिव और मिले:जयपुर में 2 और उदयपुर में एक केस मिला, प्रदेश में अब 46 ओमिक्रॉन पॉजिटिव; जयपुर में आज 43 नये मरीज मिले

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान में ऑमिक्रॉन पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आज प्रदेश में 3 मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें 2 मरीज जयपुर के बताए जा रहे है, जबकि एक उदयपुर का। इस तरह राज्य में अब इस नये वैरिएंट से संक्रमित होने वालों की संख्या 43 से बढ़कर 46 हो गई। इसमें सबसे ज्यादा 30 केस जयपुर के है, जबकि 7 अजमेर के, सीकर, उदयपुर के 4-4 और एक महाराष्ट्र से जयपुर आया व्यक्ति है।

सूत्रों के मुताबिक जयपुर में ओमिक्रॉन का पहली बार एक साथ 5 दिसंबर को 9 केस मिले थे। उसके बाद से लगातार केस में इजाफा होता जा रहा है। 25 दिसंबर को भी राज्य में 21 नये केस की पुष्टि पुणे स्थित लैब से हुई थी। मेडिकल हेल्थ डिपार्टमेंट राजस्थान से मिली रिपोर्ट के मुताबिक इन 46 मरीजों में से 37 मरीज तो रिकवर होकर घर जा चुके है, जबकि शेष मरीजों का इलाज चल रहा है।

जयपुर में आज कोरोना के 43 केस

जयपुर में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 43 नये केस मिले है। इसमें सबसे ज्यादा मामले 7 मामले वैशाली नगर के है। इसके अलावा मानसरोवर में 6, सी-स्कीम, सोडाला में 5-5, अजमेर रोड, तिलक नगर में 3-3, मालवीय नगर, जवाहर नगर में 2-2, जबकि ब्रह्मपुरी, गोपालपुरा बाइपास, गुर्जर की थड़ी, लालकोठी, टोंक रोड, शास्त्री नगर, राजापार्क में एक-एक केस मिला है।