पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:मेडिकल कॉलेजों में बढ़ाए जाएंगे 200 बेड, सचिव पहुंचे एसएमएस, जयपुरिया में भी पहुंची टीम

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसएमएस मेडिकल कॉलेज को कोरोना डेडिकेटेड अस्पतालों की जिम्मेदारी देने के बाद प्रमुख चिकित्सा सचिव अखिल अरोड़ा और चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया गुरुवार को एसएमएस पहुंचे। उन्होंने यहां पिछले छह माह से कोरोना से लड़ रहे हेल्थ वॉरियर्स से बात की और कहा कि वे एकजुट होकर काम करें, संसाधनों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

एसएमएस मेडिकल कॉलेज सभागार में आरयूएचएस, जयपुरिया अस्पताल, ईएसआई हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान अरोड़ा ने सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों को बताया। साथ ही वॉरियर्स की दिक्कतों पर कहा कि जल्दी ही ये भी दूर होंगी।

अरोड़ा ने बताया कि पूरे देश में ही केस तेजी से बढ़ रहे हैं। न केवल सरकार और प्रशासन बल्कि आमजन को भी ध्यान रखते हुए अपनी जिम्मेदारियों को निभाना होगा ताकि बीमारी को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि क्रिटिकल केयर के मरीजों के लिए ऑक्सीजन, आईसीयू और पर्याप्त संख्या में वेंटिलेटर की व्यवस्था अस्पतालों में है मौजूद करा रहे हैं। भविष्य में कहीं कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें