• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 21 Thousand Were Demanded In Lieu Of Not Arresting The Mattress Trader, ACB Trapped And Arrested Him From The Police Station

SHO 10 हजार रुपए लेते ट्रेप:व्यापारी से गिरफ्तार नहीं करने की एवज में मांगे थे 25 हजार रुपए, एसीबी ने रुपए लेते थाने से गिरफ्तार किया

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसीबी की गिरफ्त में एसएचओ रतनलाल। - Dainik Bhaskar
एसीबी की गिरफ्त में एसएचओ रतनलाल।

जयपुर में एसीबी ने बगरू थानाधिकारी रतनलाल को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। गद्दा व्यापारी से गिरफ्तार नहीं करने की एवज में 25 हजार रुपए मांग कर परेशान कर रहा था। व्यापारी की शिकायत पर एसीबी ने ट्रेप कर बगरू थानाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। व्यापारी से 15 हजार रुपए पहले ही थाने में भी ले लिए थे।

एसीबी डीजी बीएल सोनी ने बताया कि बगरू थाने के इंस्पेक्टर रतनलाल खटीक पुत्र नारायणलाल खटीक निवासी गोसुंडा चितौडगढ़ को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि व्यापारी घनश्याम डोकवानी ने एसीबी जयपुर में शिकायत दी थी कि वह गद्दा व तकिया का व्यापार करता है। एसएचओ रतनलाल ने उसे गिरफ्तार नहीं करने की एवज में 21 हजार रुपए रिश्वत मांग कर रहे है। शिकायत मिलने पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया। मामला सही पाए जाने पर एसीबी एएसपी बजरंग सिंह ने ट्रेप की योजना बनाई। परिवादी ने जैसे ही 10 हजार रुपए एसएचओ को दिए बाहर बैठी एसीबी टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बगरू थाने में ही व्यापारी के खिलाफ एक परिवाद दर्ज हुआ था। व्यापारी को एक पार्टी ने कोरोना में माल बनाने का ऑर्डर दिया था। व्यापारी उसे कोरोना काल होने के कारण माल बना कर नहीं दे सका। उसने रुपए भी नही लौटाए थे। तब उसकी शिकायत बगरू थाने में की गई थी। उससे थाने में पहले ही 15 हजार रुपए ले लिए थे। फिर भी एसएचओ रतनलाल मामले को रफा दफा करने और गिरफ्तारी नहीं करने की एवज में रुपए कर परेशान कर रहा था।

एसीबी डीआईजी सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में एसएचओ के घर व अन्य जगहों पर तलाश ले रही है। एसएचओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एसीबी जांच कर रही है।