कोरोना का कहर / राजस्थान में 269 नए संक्रमित मिले और 5 की मौत हुई; प्रदेश में मरीज 9 हजार के पार, बारां के एक ही घर में 27 रोगी

बारां में सोमवार को एक ही परिवार के 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित मिले। प्रदेश में अब तक एक ही परिवार में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला मामला है।  बारां में सोमवार को एक ही परिवार के 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित मिले। प्रदेश में अब तक एक ही परिवार में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला मामला है। 
X
बारां में सोमवार को एक ही परिवार के 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित मिले। प्रदेश में अब तक एक ही परिवार में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला मामला है। बारां में सोमवार को एक ही परिवार के 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित मिले। प्रदेश में अब तक एक ही परिवार में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला मामला है। 

  • अब तक प्रदेश में कुल 9100 में से 6213 मरीज ठीक हुए हैं
  • कोरोना की वजह से अब तक कुल 199 लोग जान गंवा चुके है

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:26 AM IST

जयपुर. प्रदेश में सोमवार को कोरोना मरीजाें का आंकड़ा 9100 पर पहुंच गया। प्रदेश में जांचें भी 4,25,184  तक पहुंच गई हैं। सोमवार को कुल 269 नए रोगी मिले। कोरोना से कुल पांच मौतें हुईं और अब तक कुल 199 लोग जान गंवा चुके हैं। तीन मौतें जयपुर में, एक बीकानेर और एक बारां में हुई। अब तक कुल 9100 में से 6213 ठीक हुए हैं। इसमें सर्वाधिक संक्रमण वाले इलाके पाली, भरतपुर और जयपुर रहे। पाली में एक साथ अब तक के सर्वाधिक 52 नए रोगी मिले। इसके साथ ही पाली में कुल संक्रमित पांच सौ पार होकर 517 पर पहुंच गए। बांसवाड़ा अब कोरोना मुक्त हो गया है। यहां कुल 85 मरीज मिले थे। वहीं, बारां में सोमवार को एक ही परिवार के 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित मिले। प्रदेश में अब तक एक ही परिवार में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला मामला है। 

प्रदेश की सरकारी बिजली कंपनियों में एजी के ड्राफ्ट पैरा ऑडिट के मसलों को देख रहे ओएसडी (डीपी) के पॉजिटिव आने के बाद विद्युत भवन के एक हाॅल को सील कर दिया है। जयपुर डिस्कॉम के कर्मी 14 दिन होम क्वारेंटाइन किए गए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना