• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 28 Lac Cash Loot In Jaipur At Chandpole Anaj Mandi, Three Robbers Thrown Chilli Powder In The Eyes Of Two Employees Of The Businessman

जयपुर में तीन बदमाशों ने 28 लाख रुपए लूटे:चांदपोल अनाज मंडी में कारोबारी के दो कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंका, बाजार से कैश कलेक्शन कर लाए थे

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के संजय सर्किल थाना इलाके में हुई लूट की वारदात - Dainik Bhaskar
जयपुर के संजय सर्किल थाना इलाके में हुई लूट की वारदात

जयपुर में मंगलवार देर शाम को चांदपोल अनाज मंडी में हथियारबंद बदमाशों ने 28 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने अनाजमंडी में बनी एक बिल्डिंग की सीढ़ियों में एक कारोबारी के दो कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंका। उनको हथियार दिखाया और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। घटना के बाद कोतवाली सर्किल के थानों की पुलिस और स्पेशल टीम में शामिल पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। लूट का शिकार हुए दोनों कलेक्शन एजेंट से बारीकी से पूछताछ की। देर रात तक लुटेरों का पता नहीं चला। पीड़ित कर्मचारियों के मुताबिक वारदात में तीन बदमाश शामिल थे। घटना के बाद उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन वे पकड़ नहीं सके। संजय सर्किल थाना पुलिस ने देर रात केस दर्ज किया।

बाजार में व्यापारियों से कैश कलेक्शन कर अनाज मंडी लौटे तब हुई वारदात

पुलिस के अनुसार चांदपोल अनाज मंडी में कारोबारी किशन पारीक का ऑफिस है। वह जयपुर में व्यापारियों के पैसे इधर उधर पहुंचाने का कमीशन पर काम करता है। रुपयों का कलेक्शन करने के लिए किशन पारीक ने हेतराम और जेठाराम नाम के दो लड़कों को काम पर रखा हुआ है। ये दोनों श्रीगंगानगर जिले के रहने वाले है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि दोनों कर्मचारी मंगलवार को स्कूटी से बाजार में व्यापारियों से रुपयों का कलेक्शन कर अनाज मंडी पहुंचे।

वे एक बिल्डिंग में पहली मंजिल पर बने ऑफिस में जाने के लिए सीढ़ियों के रास्ते से चढ़ रहे थे। तभी तीन नकाबपोश बदमाश पीछा करते हुए सीढ़ियों में चढ़े। उन्होंने दोनों कर्मचारियों को पकड़ लिया और आंखों में लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया। उनके पास पिस्तौलनुमा हथियार भी था। जिसको दिखाकर बदमाशों ने हेतराम और जेठाराम को डराया धमकाया।

फिर करीब 28 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वारदात में एक बैग कारोबारी के कर्मचारियों के पास ही रह गया। जिसमें करीब 1 लाख रुपए रखे थे। वारदात के बाद एसीपी मेघचंद मीणा सहित कोतवाली, जालूपुरा और संजय सर्किल थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरु की। बदमाशों ने यह पूरी वारदात दो से तीन मिनट में कर भागे।

खबरें और भी हैं...