पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:सस्ती विदेशी करेंसी देने का झांसा देकर ठगे 2.95 लाख रुपए, महिला गिरफ्तार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गैंग में शामिल एक और महिला व युवक फरार, तलाश जारी

भट्‌टा बस्ती इलाके में सामुदायिक केन्द्र के पास सोमवार को एक व्यक्ति को सस्ती विदेशी करेंसी देने का झांसा देकर 2.95 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने पीछा करके पैसे लेकर भागने वाली महिला को दबोच लिया। गैंग में शामिल अन्य महिला व युवक की तलाश जारी है।

थानाधिकारी शिवनारायण ने बताया कि पीड़ित निवारू रोड स्थित संजय नगर निवासी रविंद्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि एक माह पहले सिन्धी कैम्प के पास एक महिला मिली, जिसने खुद को दिल्ली की रहने वाली बताई और खुद के पास विदेशी करेंसी होना बताया। उसने करेंसी सस्ते भावों में बेचने की बात कही।

रविंद्र ने तीन लाख रुपए का इंतजाम करके फोन किया तो करेंसी देने के लिए बदमाशों ने सामुदायिक केन्द्र के पास बुला लिया। गैंग रविंद्र से रुपयों से भरा बैग लेकर भागा और आगे एक अन्य महिला को सौंप दिया। पुलिस ने पीछा करके गलियों से महिला को पकड़ लिया।

दिल्ली का है यह गिरोह
पकड़ी गई महिला शिल्पी दिल्ली की रहने वाली है। उससे भागी गई महिला और युवक के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें