पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:2 महीने पहले दोस्त का मर्डर करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करीब दो महीने पहले दोस्त को अगवा कर मर्डर करने के मामले में 3 आरोपियों को रामनगरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने युवक की हत्या कर लाश यूपी में नहर में फेंक दी थी। आरोपियों को मुकदमे में जेल से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी सुशांत कुमार दत्तात्रेय मूलतः गांव पार तहसील सेवर भरतपुर, रूपेश भारद्वाज गांव बिहारी जी का मंदिर किला भरतपुर का रहने वाला है। ये दोनों अभी श्रीकृष्ण एनक्लेव अपार्टमेंट रामनगरिया में रहते थे।

तीसरा आरोपी अजय उर्फ बंटी मूलतः गुनसारा भरतपुर और हाल में प्रिंस नगर कॉलोनी भरतपुर का रहने वाला है। डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह ने बताया कि अप्रैल में भरतपुर निवासी विजेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच एसएचओ पुरुषोत्तम महरिया को दी गई।

रिपोर्ट में बताया था कि उनका भतीजा कुशलपाल उर्फ टीटू अपने दोस्त सुशांत के पास आता-जाता रहता था। 1 अप्रैल को राजस्थान यूनिवर्सिटी के पास से कुशल को सुशांत गाड़ी में ले गया था। कुशल दुकान खोलने के लिए घर से 6 लाख रुपए लेकर आया था। 13 अप्रैल को सूचना मिली कि सुशांत और उसके दोस्तों ने भतीजे की हत्या कर दी। अंतिम संस्कार आगरा में हुआ।

खबरें और भी हैं...