पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर एयरपोर्ट पर फिर तस्करी का सोना जब्त:दुबई से डेजर्ट मशीन में लाया 21 लाख का 461 ग्राम सोना, आरोपी पकड़ा गया

जयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौथी बार है जब दुबई से तस्कर इलेक्ट्रानिक उपकरण में सोना लाया था - Dainik Bhaskar
चौथी बार है जब दुबई से तस्कर इलेक्ट्रानिक उपकरण में सोना लाया था
  • तस्कर हसम सलीम सुरानी से की पूछताछ, कोर्ट में पेशी के बाद होगी गिरफ्तारी

एयरपोर्ट पर सोमवार को तस्करी से जुड़ा मामले सामने आया। यह चौथी बार है तस्कर सोने को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में लाया है। कस्टम कमिश्नर सुभाष अग्रवाल ने बताया असिस्टेंट कमिश्नर एमएल शेरा और उनकी टीम ने 21.36 लाख रुपए का 461.100 ग्राम सोना जब्त किया। यह सोना गुजरात के द्वारका का हसम सलीम सुरानी एक चाइनीज डेजर्ट मशीन में लाया था। शेरा के मुताबिक, मशीन में काले रंग की मेटल डिस्क में सोना था। ये मशीन तस्कर के ट्रॉली बैग में रखी हुई थी।

बरामद हुए सोने को कस्टम एक्ट की धारा 110 के तहत जब्त किया गया। तस्कर हसम ने बताया मशीन दुबई में एक व्यक्ति ने ट्राली बैग में रख कर दिया था जिसे जयपुर एयरपोर्ट के बाहर उसका आदमी लेने आने वाला था। इस काम के लिए उसने शाहिद अली की दुबई से जयपुर की हवाई टिकट करवा दी थी और साथ ही ट्रॉली बैग को एयरपोर्ट के बाहर से ले जाने वाला व्यक्ति भी एक हजार रुपए देने वाला था। लेकिन सोना लेने उससे एयरपोर्ट पर कोई नहीं आया था।

गो एयर ने यात्रीभार कम होने से रद्द कर दी 5 में से 4 फ्लाइटें
जयपुर। समर शेड्यूल में गो एयर की फ्लाइट्स का संचालन बिगड़ गया है। सोमवार को कम यात्री भार के चलते गो एयर ने 5 में से 4 फ्लाइट रद्द की। गो एयर की सुबह 8:10 बजे मुंबई की फ्लाइट जी8-389, सुबह 8:50 बजे अहमदाबाद की फ्लाइट जी8-701, शाम 5:05 बजे हैदराबाद की फ्लाइट जी8-506, शाम 6:45 बजे मुंबई की फ्लाइट जी8-2608 रद्द रही। एयरलाइन ने इन सभी फ्लाइट्स को कम यात्रीभार होने के कारण रद्द कर दिया। ऐसे में करीब 400 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें