पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:160 फीट सेक्टर राेड से जुड़े काॅलाेनियां ताे 50 हजार लाेगों काे मिलेगी राहत

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतिक्रमण हटाने व लिंक राेड के निर्माण पर सीएम ने तथ्यात्मक रिपाेर्ट मांगी

सांगानेर रेलवे स्टेशन से मुहाना मंडी काे जाेड़ने वाली 160 फीट सेक्टर राेड काे आसपास की काॅलाेनियाें की जाेड़ने की मांग लम्बे समय से उठाई जा रही है। इस राेड के दाेनाें तरफ सैंकड़ाें की काॅलाेनियाें में करीब 50 हजार लाेग निवास करते है। सांगानेर रेलवे स्टेशन से मुहाना मंडी काे जाेड़ने के लिए 160 फीट सेक्टर का निर्माण करने और आसपास की काॅलाेनियाें की लिंक राेड से कनेक्ट करने की मांग पर मुख्यमंत्री ने यूडीएच विभाग से तथ्यात्मक रिपाेर्ट पेश करने के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार मुहाना मंडी से सांगानेर रेलवे स्टेशन पर करीब 25 काॅलाेनियाें में 50 हजार लाेग निवास करते है। काॅलाेनियाें की विकास समितियाें ने मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत काे ज्ञापन देकर सेक्टर से अतिक्रमण हटाने और काॅलाेनियाें काे लिंक राेड से 160 फीट सेक्टर राेड से जाेड़ने के लिए मांग की थी। इस मांग पर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से यूडीएच विभाग से 7 दिन में तथ्यात्मक रिपाेर्ट पेश करने के निर्देश दिए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें