पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे के अवैध कारोबार:ट्रेलर के नीचे बॉक्स बनाकर ले जा रहा था 54 किलो डोडा पोस्ट; अमरसर पुलिस ने पकड़ा, चालक गिरफ्तार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद किए गए डोडा पोस्ट की कीमत लगभग 2.70 लाख रुपए है। इसे अलवर जिले के बानसूर ले जाने की तैयारी थी। - Dainik Bhaskar
बरामद किए गए डोडा पोस्ट की कीमत लगभग 2.70 लाख रुपए है। इसे अलवर जिले के बानसूर ले जाने की तैयारी थी।

जयपुर में अमरसर थाना और जिला स्पेशल टीम (DST) ने आज चैकिंग के दौरान एक ट्रक में से 54 किलो डोडा पोस्ट बरामद किया है। ट्रक चालक ये डोडापोस्ट अलवर जिले के बानसूर ले जा रहा था, जो मध्य प्रदेश से लेकर आया था। पुलिस ने डोडा पोस्ट के तीन बोरे ट्रक के नीचे बने एक स्पेशल बॉक्स से बरामद किए है।

अमरसर पुलिस थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक थाने से कुछ दूरी पर बनाई चैक पोस्ट के पास जैसे ही पहुंचा तो उसे रोक लिया। रोकने के बाद ट्रक चालक प्रमोद किरार (24) पुत्र ओमप्रकाश किरार से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इसके बाद ट्रक की जब तलाशी ली तो ट्रक के नीचे बने एक बड़े बॉक्स में से तीन बोरे निकले। इन बोरो को खोला तो उसमें डोडा पोस्ट का चूरा निकला।

पुलिस ने जब थोड़ी सख्ती से पूछताछ की तो चालक ने बताया कि वह ये बोरे मध्य प्रदेश से लेकर आया और बानसूर ले जा रहा है। बरामद किए डोडा पोस्ट की बाजार भाव के हिसाब से कीमत करीब 2 लाख 70 हजार रुपए आंकी है। पुलिस ने डोडा पोस्ट और ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही अब चालक से पूछताछ में जुटी है कि वह यह डोडा पोस्ट कहां से लाया और कहां सप्लाई करने वाला था। पुलिस अब इस अवैध नशे के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें