पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मोबाइल स्नैचिंग व वाहन चोरी करने वाले 6 बदमाश गिरफ्तार; 9 मोबाइल, एक स्कूटी और 1900 रुपए बरामद

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने गांधी नगर व जालूपुरा इलाके में दो जगह पर दबिश देकर मोबाइल स्नैचिंग, वाहन चोरी करने वाले 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी सीकर के पाटन निवासी सुनील, गलता गेट निवासी अमित, झुंझुनूं के खेतड़ी निवासी नीरज, दौसा के महवा निवासी ऋषि, पुरानी बस्ती नाहरगढ़ निवासी बिल्लू व झालाना डूंगरी निवासी अजय कुमार के कब्जे से 9 मोबाइल फोन, एक स्कूटी व 1900 रुपए बरामद कर लिए।

एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि इंस्पेक्टर पन्ना लाल के नेतृत्व में गठित टीम ने गांधी नगर व जालूपुरा में दबिश देकर दोनों गैंग के बदमाशों को पकड़कर खुलासा किया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सुनील, अमित, नीरज व ऋषि ऑटो चलाते है और आपस में मित्र है। ये बदमाश अलग-अलग जगह से बसों में चढ़कर लोगों के मोबाइल या पैसे चोरी करते है। अगले स्टैण्ड पर एक साथी ऑटो लेकर तैयार खड़ा रहता है। चोरी किए हुए मोबाइल को 1500 से 3 हजार रुपए में बेच देते है। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें