• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 6 Miscreants Pushed Open The Door, Said With A Revolver, Shut Up, If You Speak, You Will Kill, Took 6.50 Lakh Rupees And 10 Lakh Ornaments

जयपुर में परिवार पर बंदूक तानकर लूट:रिवॉल्वर दिखाकर बदमाश बोले- बच्चों को मार देंगे, पीड़ित की सांस फूलने लगी तो पानी पिलाया; साढ़े 6 लाख कैश और 10 लाख के जेवर लूटे

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस पीड़ित राजेश से पूछताछ करती हुई। - Dainik Bhaskar
पुलिस पीड़ित राजेश से पूछताछ करती हुई।

जयपुर जिले के कोटपूतली में बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। कोटपूतली के गोनेड़ा गांव में रात को डेढ़ बजे करीब 6 नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। पति-पत्नी व बच्चों को बंदूक दिखाकर डराया। शोर मचाने पर मारने की धमकी दी। बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी से 6.50 लाख रुपए व 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। इसके साथ ही घर वालों के मोबाइल भी तोड़ दिए। बदमाश पीड़ित परिवार को कमरे में बंद कर मेन गेट का ताला लगाकर चले गए। पीड़ितों ने किसी तरह से गेट खोल कर पड़ोसियों को बुलाया। पनियाला पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पनियाला थानाधिकारी इंद्रराज सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। पीड़ित राजेश महावर (37) ने बताया कि वह पत्नी व दो बच्चों के साथ गोनेड़ा गांव में रहता है। वह किराने की दुकान चलाता है। पूरा परिवार रात को खाना खाकर एक ही कमरे में सो रहा था। रात को डेढ़ बजे अचानक उनकी आंख खुली। 6 बदमाश मुंह पर नकाब लगाकर कमरे में आ गए। वे उन्हें देखते ही डर गए। उन्होंने कमरे के दरवाजे को तेज धक्का मारकर खोला था। बदमाश घर की दीवार को फांदकर मकान में घुसे थे।

कमरे में सारे सामान को चेक कर बिखेर कर छोड़ गए।
कमरे में सारे सामान को चेक कर बिखेर कर छोड़ गए।

रिवॉल्वर दिखाकर बोले- चुप रहो, बोलोगे तो मार देंगे
राजेश ने बताया कि बदमाशों ने रिवॉल्वर निकाल कर तान दी। हम सब घबरा गए। बदमाशों ने हमसे कहा कि चुप रहो, कुछ बोलोगे तो मार देंगे। यहीं नीचे बैठ जाओ। शोर मचाने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने अलमारी व गहने की रखने की जगह पूछी। डर के कारण हमने इशारे से बता दिया। बदमाशों ने अलमारी खोल ली। फिर एक-एक सामान को चेक करने लग गए। पूरे कमरे में कपड़े व सामान फैला दिया। दो बदमाश गेट पर ही खड़े रहे और दो उनके पास ही खड़े होकर निगरानी कर रहे थे।

राजेश व पत्नी के मोबाइल भी तोड़ कर चले गए बदमाश
राजेश व पत्नी के मोबाइल भी तोड़ कर चले गए बदमाश

हार्ट पेशेंट बताने पर पानी पिलाया
बदमाशों को देखकर राजेश काफी घबरा रहा था। उसकी सासें उखड़ने लगी थी। उसने एक बदमाश को बोला कि वह हार्ट पेशेंट है। उसकी हालत खराब हो रही है। तब बदमाश ने उसका हाथ पकड़ा और फिर पानी पिलाया। उसे चुपचाप लेटने की बात कही। इसके बाद बदमाशों ने जल्दी से सारे सोने व चांदी के गहने निकाल कर बैग में रख लिए। उन्हें एक बैग में रखे 6.50 लाख रुपए भी मिल गए। साथ ही करीब 10 लाख के गहने ले गए।

कमरे को बाहर से बंद कर गए
बदमाशों ने जाते समय चुप रहने की धमकी दी। उनके मोबाइल छीन लिए और फर्श पर फेंक कर तोड़ दिए। फिर उन्होंने बाहर के मेन गेट की चाबी मांगी। इसके बाद कमरे में पूरे परिवार को बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। उन्होंने मेन गेट का ताला खोला और बाहर से बंद कर चले गए। कुछ समय तक वे चुप बैठे रहे। बाद में हिम्मत करके गेट को खोला। फिर बाहर आकर पड़ोस के लोगों को आवाज लगाई। शोर सुनकर पड़ोस के लोग आ पहुंचे। तब उन्होंने पनियाला पुलिस को लूट की सूचना दी। एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी दिनेश यादव, एसएचओ इंद्रराज सिंह मौके पर पहुंचे। फिलहाल बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका है।

सहयोग - कोटपूतली से अनिल कौशिक

खबरें और भी हैं...