• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 6 New Flights Started From Jaipur Airport, 9 Flights From Bangalore, Delhi, Mumbai, Kolkata, Srinagar Will Fly From August 1

राजस्थान से अहमदाबाद, देहरादून, कोलकाता, चंडीगढ़ दूर नहीं:जयपुर एयरपोर्ट से 6 नई फ्लाइट्स हुई शुरू, 1 अगस्त से भी बैंगलुरू, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, श्रीनगर की 9 फ्लाइट्स भरेंगी उड़ान

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद अब हवाई यात्रा करने वालों के लिए सुखद खबर है। अगर आप भी जयपुर से कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे है तो बेफ्रिक होकर बाहर जा सकते है। जयपुर से सीधे देहरादून, पूणे, चंडीगढ़, कोलकाता, अहमदाबाद और मुंबई के फ्लाइट शुरू हो गई है। जयपुर एयरपोर्ट से इंडिगो ने एक साथ 6 शहरों के लिए फ्लाइट्स शुरू कर दी है। इनमें अहमदाबाद के लिए दो व अन्य शहरों के लिए एक-एक फ्लाइट्स है। 1 अगस्त से भी बैंगलुरू, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, श्रीनगर सहित अन्य शहरों के लिए 9 फ्लाइट्स शुरू होंगी।

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट नंबर 6ई-5343 सुबह 8.25 बजे जयपुर से रवाना होगी। फ्लाइट 6ई-7276 सुबह 9.10 बजे जयपुर से देहरादून के लिए रवाना होगी। फ्लाइट 6ई-7273 जयपुर से दोपहर 1 बजे अहमदाबाद के लिए जाएगी। जयपुर से दोपहर 2.20 बजे फ्लाइट 6ई-6724 पुणे जाएगी। फ्लाइट नंबर 6ई-7274 जयपुर से शाम 5.25 बजे चंडीगढ़ जाएगी तो वहीं फ्लाइट नंबर 6ई-7275 जयपुर से रात 9.15 बजे अहमदाबाद पहुंचाएगी। फ्लाइट नंबर 6ई-6237 जयपुर से रात 9.30 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी।
मुंबई के लिए 6 फ्लाइट्स

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट्स संचालन में काफी सुधार हो रहा है। इंडिगो ने जयपुर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट्स शुरू की है। जयपुर से अभी पांच फ्लाइट मुंबई के लिए संचालित हो रही थी। अब मुंबई के लिए जयपुर से 6 फ्लाइट हो चुकी है। अब जयपुर एयरपोर्ट से 25 से अधिक फ्लाइट उड़ान भर रही है। इसके अलावा 1 अगस्त से भी बैंगलुरू, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, श्रीनगर सहित अन्य शहरों के लिए 9 फ्लाइट्स शुरू होंगी।

खबरें और भी हैं...