पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:7 बदमाशों ने खातीपुरा रोड पर शोरूम का ताला तोड़कर 250 मोबाइल चुराए

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहगीरों से छिपने के लिए शटर पर चादर तानी, वारदात कैमरे में कैद

झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में खातीपुरा रोड पर एक शोरूम के ताले तोड़ कर 7 बदमाश लाखों रुपए की कीमत के 250 मोबाइल समेट कर ले गए। वारदात करने से पहले बदमाशों ने राहगीरों की नजरों से बचने के लिए शटर पर चादर तान दी, लेकिन सीसीटीवी कैमरें में बदमाशों की वारदात कैद हो गई।

पुलिस अब इनकी मदद से आरोपियों को तलाश रही है। पीड़ित कृष्णा कॉलोनी निवासी सुनील अग्रवाल ने दो दिन पहले झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शोरूम के ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए कीमत के करीब 250 मोबाइल, गल्ले से 25 हजार रुपए और एसेसरीज चुराकर ले गए।

53 मिनट में वारदात को अंजाम
सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में सामने आया कि तड़के करीब 4:35 बजे 7 बदमाश आए। आते ही दो बदमाशों ने शटर के आगे चादर तान दी। जिससे सड़क से जाने वाले लोग देख नही सके। चदर के अंदर की साइड में तीन बदमाश बैठकर शटर का लॉक तोड़ दिया। उसके बाद बदमाशों ने करीब पौन घंटे तक शोरूम के अंदर रखे करीब 250 मोबाइलों को बॉक्स से निकालकर बेग में डाले और 5:28 बजे निकलकर भाग गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें