पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

65वीं राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता:उत्कृष्ट खिलाड़ी पुरस्कार के लिए जिले के 83 खिलाड़ियों का चयन

मानपुरा माचेड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्कूल गेम्स फेडरेशन की ओर से सत्र 2019-20 में आयोजित स्कूली स्तर की 65वीं राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिताओं के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रोत्साहन राशि की माध्यमिक शिक्षा निदेशालय की ओर से घोषणा की गई है। इसमें जयपुर जिले के 83 खिलाड़ियों का उत्कृष्ट पुरस्कार राशि के लिए चयन हुआ है।

उपजिला शिक्षा अधिकारी शारीरिक शिक्षा जयपुर डॉ. मोहन चौधरी ने बताया कि सत्र 2019-20 में खिलाड़ियों ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के लिए विभिन्न खेलों में 96 मेडल हासिल किए थे। इनमें प्रथम स्थान के लिए 47, द्वितीय स्थान के लिए 45 व तीसरे स्थान के लिए 4 मेडल जयपुर जिले को मिले थे।

सभी मेडल के लिए खिलाड़ियों को कुल 8.27 लाख रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की जाएगी। डॉ. चौधरी ने बताया कि डीईओ कार्यालय द्वारा शीघ्र ही पुरस्कार राशि का राशि खिलाड़ियों को वितरित की जाएगी। टारगेट बॉल में बालिका वर्ग में निशिता धायल का चयन भी इस सूची में हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें