ठगी का मामला:दिल्ली की एक कंपनी ने जयपुर के डॉक्टर से ठगे 32 लाख रुपए

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिकायत में बताया कि उन्होंने दिल्ली की एपीएस सर्जिकल से मेडिकल डिस्पोजेबल सप्लाई को लेकर करार किया था। - Dainik Bhaskar
शिकायत में बताया कि उन्होंने दिल्ली की एपीएस सर्जिकल से मेडिकल डिस्पोजेबल सप्लाई को लेकर करार किया था।
  • दिल्ली की फर्म से दुबई में मास्क व ग्लव्स भेजने का किया था करार

शहर के चित्रकूट थाने में एक डॉक्टर ने दिल्ली की एक फर्म के खिलाफ 32 लाख रुपए की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में डॉक्टर ने बताया कि उनकी कंपनी सर्जरी के सामान खरीदने व बेचने का काम करती है। उन्होंने दिल्ली की फर्म से दुबई में मास्क व ग्लव्स भेजने का करार किया था, लेकिन कंपनी की ओर से कोई भी सामान नहीं भेजा गया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मामला डॉ. इंद्रजीत गोदारा (50) निवासी अजमेर रोड ने दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि उन्होंने दिल्ली की एपीएस सर्जिकल से मेडिकल डिस्पोजेबल सप्लाई को लेकर करार किया था।

उन्होंने कंपनी को तीन से चार बार में करीब 32लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद अभी तक सामान की डिलीवरी नहीं दी गई। मामले की जांच एसआई वसुदेव की सौंपी गई है। वहीं इस मामले में लेकर संबंधित कंपनी के मालिक से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि में डॉक्टर को नहीं जानता हूं। इन्हें लीगल नोटिस भेजा गया है।

झांसा देकर वृद्ध के खाते से तीन बार में निकाले एक लाख दस हजार रु.

जयपुर | बीएसएनएल मोबाइल की केवाईसी अपडेट कराने के नाम पर वृद्ध बलबीर माथुर (70) के खाते से साइबर ठगों ने तीन बार में करीब एक लाख दस हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। इसके लिए ठग ने पहले वृद्ध के मोबाइल में एक एेप डाउनलोड कराया। इसके बाद ओटीपी प्राप्त कर खाते से रुपए निकलवा लिए।

खबरें और भी हैं...