पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • A Man Arrested From Jaisalmer By Jaipur Rural Police Who Post Vulgar Comments On Instagram By Making A Fake ID Of A Girl

पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा:रिश्तेदार कर रहा था युवती को बदनाम करने की कोशिश, सोशल में मीडिया पर फर्जी ID बनाकर फोटो शेयर करता था

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर पुलिस ने आरोपी युवक को जैसलमेर के पोकरण से गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
जयपुर पुलिस ने आरोपी युवक को जैसलमेर के पोकरण से गिरफ्तार किया है।
  • जयपुर ग्रामीण जिले में चंदवाजी थाना पुलिस ने युवक को पोकरण से पकड़ा

पारिवारिक रंजिश में सिरफिरे रिश्तेदार ने जयपुर में रहने वाली एक युवती के अलग-अलग नामों से इंस्टाग्राम पर कई प्रोफाइल बना डाली। इन पर युवती के फोटो अपलोड कर आपत्तिजनक कमेंट्स लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती की शिकायत के बाद जयपुर ग्रामीण पुलिस ने आरोपी युवक को जैसलमेर के पोकरण से गिरफ्तार कर लिया।

SP शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी योगेश रंगा (23) पोकरण के वार्ड नम्बर 6 का रहने वाला है। 11 मार्च को एक युवती ने चंदवाजी थाने में केस दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि किसी व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर उसका फर्जी अकाउंट बनाया है। इन अकाउंट में युवती के फोटो लगाकर अश्लील कमेंट्स कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जमवारामगढ़ सीओ लाखन सिंह मीणा के सुपरविजन में चंदवाजी थानाप्रभारी विक्रांत शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पड़ताल शुरू की।

बदनाम को करने के लिए बना रहा था फर्जी एकाउंट
जयपुर ग्रामीण (मुख्यालय) एडिशनल SP धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी योगेश पीड़ित युवती का रिश्तेदार है। जो आपसी रजिंश के कारण युवती और उसकी मां को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहा था। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोबाइल बरामद कर लिया है। योगेश रंगा के विरुद्ध पहले भी लूट जैसे मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...