कान में फटा ईयरफोन, युवक की मौत:गाने सुनते समय तेज आवाज के साथ फटा डिवाइस, कान से खून बहने लगा; डॉक्टर बोले- कार्डियक अरेस्ट से गई जान

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के जयपुर में केबल वाला ईयरफोन फटने से युवक की जान चली गई। युवक कम्प्यूटर में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। अचानक ईयरफोन तेज आवाज के साथ फटा और उसके कान से खून निकलने लगा। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों का कहना है कि ईयरफोन फटने से हुई तेज आवाज की वजह से युवक को कार्डियक अरेस्ट आया होगा। यही उसकी मौत की वजह बना।

हादसे के बाद राकेश नागर की फोटो।
हादसे के बाद राकेश नागर की फोटो।

जयपुर के सीकर हाईवे पर उदयपुरिया गांव में रहने वाले 28 साल के राकेश नागर की फरवरी में ही शादी हुई थी। वह पढ़ाई के लिए अक्सर कंप्यूटर का उपयोग करता रहता था। शुक्रवार दोपहर को वह खेत में बने अपने घर में ईयरफोन पर गाने सुन रहा था। इसी दौरान ईयरफोन का स्पीकर फट गया और उसकी मौत हो गई। उधर, घरवालों ने कहा कि वह ईयरफोन लगाकर पढ़ाई कर रहा था।

घटना के समय परिवार वाले खेत में थे
बताया जाता है कि घटना के समय वह कमरे में अकेला था। मां, बहन व परिवार के सभी सदस्य खेत में काम कर रहे थे। तेज आवाज सुनकर सभी दौड़े आए। परिजनों ने पोस्टमॉर्टम नहीं कराया। इसलिए पुलिस ने भी कोई केस दर्ज नहीं किया है।

पुराना है कंप्यूटर
वह जो ईयरफोन और कंप्यूटर इस्तेमाल करता था, वह काफी पुराने हैं। ईयरफोन तो लोकल कंपनी का है। कंप्यूटर की कंपनी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...