• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • A Man Dies Due To Drowning In Kadamb Kund In Jaipur Behind Gaitore Ki Chatri, Came With The Family After Visiting The Garh Ganesh Temple

पत्नी-बच्चों के सामने डूबा युवक:जयपुर में परिवार के साथ गढ़ गणेश मंदिर में दर्शन कर आया था, लौटते वक्त 40 फीट गहरे कुंड में नहाने उतरा तो डूब गया

जयपुरएक महीने पहले
जयपुर में गैटोर की छतरियों के पीछे कदंब कुंड में सोमवार को युवक की डूबने से मौत हो गई।

जयपुर में गैटोर की छतरियों के पीछे कदंब कुंड में सोमवार सुबह एक व्यक्ति अपने परिवार की आंखों के सामने ही डूब गया। उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची सिविल डिफेंस के गोताखोरों की टीम ने शव को बाहर निकाला। नाहरगढ़ थाना पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ पप्पू लुहार (35) जयपुर में बिहारीपुरा मोड़, रीको एरिया, बस्सी तहसील का रहने वाला था। यहां ब्रह्मपुरी में रामगढ़ रोड पर परिवार के साथ रहता था। सोमवार सुबह 7 बजे वह पत्नी, दोनों बच्चों, अपने जीजा रविंद्र सिंह और बहन के साथ गढ़ गणेश मंदिर में दर्शन करने आया था।

कदंब कुंड में डूबे पप्पू लुहार के शव को तलाश करते हुए सिविल डिफेंस के गोताखोरों की टीम
कदंब कुंड में डूबे पप्पू लुहार के शव को तलाश करते हुए सिविल डिफेंस के गोताखोरों की टीम

मंदिर से लौटकर कदंब कुंड आश्रम घूमने गए, यहां हादसा हो गया
मंदिर से लौटते वक्त पप्पू अपनी पत्नी, बच्चों और दीदी-जीजा के साथ गैटोर की छतरियों के पीछे बने कदंब कुंड घूमने चले गए। यहां पप्पू लुहार करीब 40 फीट गहरे कदंम कुंड में नहाने उतर गया। गहराई काफी होने से वह डूबने लगा। उसे पानी में छटपटाता देख पत्नी व बच्चे बचाने के लिए शोर मचाने लगे। जीजा रविंद्र ने पप्पू को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

उधर, शोर सुनकर नजदीक ही कदंब के बालाजी आश्रम में मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक पप्पू लुहार पानी में डूब चुका था। सूचना मिलने पर नाहरगढ़ थानाप्रभारी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलने पर सिविल डिफेंस के गोताखोर महेंद्र सेवदा, भीम सिंह, युनुस व अन्य जवानों की टीम मौके पर पहुंची। ट्यूब व रस्सियों की मदद से पप्पू के शव को करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद निकाला गया।

खबरें और भी हैं...