पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:राहुल पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अफसर पर कार्रवाई हो : पंकज

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस कमेटी अभाव अभियोग प्रकोष्ठ के निर्वतमान प्रदेश संयोजक पंकज शर्मा काकू ने पीसीसी चीफ गाेविंद सिंह डाेटासरा से राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। शर्मा ने बताया कि सर्किल थाना जयपुर में 11-01-2020 को हुए मुकदमें सरकारी अधिकारी नायब तहसीलदार सहित अन्य पर कोई एक्शन नहीं हुआ।

ऐसा भी जानकारी में आया है कि मामले को बिना अनुसंधान किए बंद कर दिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अभियुक्तों पर आईटी एक्ट के तहत कार्यवाही होनी चाहिए थी। यह कैसे संभव है कि प्रकरण दर्ज कराने वाला व्यक्ति और जिसके खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है वह दोनो ही सही हैं।

राहुल गांधी को बदनाम करने वाले चाहे वह परिवादी हो या अभियुक्त हो के खिलाफ कार्यवाही करी जानी चाहिए। किसी भी सरकारी कार्मिक द्वारा सरकार, वर्तमान सरकार के पार्टी पदाधिकारी विरूद्ध साेशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले, पोस्ट छापने वाले या उसके समर्थन में टिप्पणी करने पर आईटी एक्ट के तहत अपराध बनता है। उन पर सख्त एक्शन हाेना चाहिए। इससे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें