जयपुर में परिचित ने किया महिला से रेप:कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाई नींद की गोलियां, हाथ-पैर सुन्न होने से नहीं कर सकी विरोध

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करधनी इलाके में परिचित पुष्पेन्द्र ने महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर रेप किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
करधनी इलाके में परिचित पुष्पेन्द्र ने महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने महिला से हाथ-पैर सुन्न होने पर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। करधनी थाने में पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO बनवारी लाल मीणा कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि सरना डूंगर निवासी 34 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपी पुष्पेन्द्र परिचित है। परिचित होने के कारण घर पर आना-जाना भी है। आरोप है कि 27 जून को आरोपी पुष्पेन्द्र उसके घर आया। बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे कोल्डड्रिंक ऑफर की। कोल्डड्रिंक में नींद की गोलियां मिली होने के कारण उसे बेहोशी छाने लगी।

बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। नींद की गोलियां के असर के चलते हाथ-पैर सुन्न हो गए। विरोध नहीं कर सकने का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ जबरन रेप किया। इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। काफी दिनों तक चुप रहने के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पुष्पेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।