पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर-सीकर व दाैसा हाईवे के मुआवजे में घपला:प्रशासन ने डेढ़ माह बाद भी पुलिस काे नहीं दिए दस्तावेज

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला प्रशासन ने जयपुर- सीकर व दाैसा हाईवे पर भूमि अवाप्ति के मुआवजे में हुए घपले की रिपोर्ट दर्ज करवाने के डेढ़ माह बाद भी बनीपार्क थाना पुलिस काे दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवाए। इसी के चलते जिला प्रशासन की ओर से दर्ज मामले में पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पाई है। डेढ़ माह के बाद भी विभागीय प्रशासनिक जांच अब तक पूरी नहीं हाे पाई। पुलिस काे विभागीय जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एडीएम तृतीय राजेंद्र कविया की ओर से गत माह 17 दिसंबर काे बनीपार्क थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। इसके साथ ही कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने एडीएम प्रथम इकबाल खान के निर्देशन में आठ सदस्यों की टीम काे प्रशासनिक जांच साैंपी थी।

विभागीय जांच रिपोर्ट नहीं हाेने के कारण पुलिस काे अब तक यह पता नहीं लग पाया है कि आखिर मामले में काैन दोषी है। किसकी मिली भगत से अपराध कारित किया गया है और कुल कितने कराेड़ रुपए का कब से घपला किया जा रहा था। थानाधिकारी नरेश कुमार का कहना है कि विभागीय प्रशासनिक जांच आने के बाद ही पुलिस की जांच आगे बढ़ पाएगी। जिला प्रशासन की ओर से अब तक दस्तावेज नहीं दिए इसके लिए संपर्क भी किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें