• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • After Befriending A 17 year old Minor, The Young Man Took Her To The House Near Kohinoor Cinema, Raped And Assaulted Her, Threatened To Kill Her If She Shouted.

जयपुर में मुंह बंद कर किशोरी से रेप:17 साल की नाबालिग से दोस्ती कर युवक कोहिनूर सिनेमा के पास मकान में ले गया, मारपीट कर रेप किया, चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में एक 17 साल की नाबालिग व एक 24 साल युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में परिचित ने ही धोखा दे दिया। नाबालिग को रास्ते में रोककर एक परिचित युवक ने सुनसान जगह ले जाकर रेप किया। वहीं 24 साल की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर डाला। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

शिवदासपुरा थाने में 24 साल की युवती ने बताया कि उसकी एक युवक से दोस्ती हुई थी। उसने युवती को दोस्ती कर शादी करने का झांसा दिया। वह कई बार युवती को अपने साथ लेकर घूमता था। 11 अक्टूबर की रात को युवक आया। उसे बहला फुसला कर एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां पर धमकी देकर रेप किया। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। उसने घर पहुंच कर परिवार को युवक की करतूत के बारे में बताया।

17 साल की नाबालिग ने मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि एक युवक से दोस्ती थी। वह उसे बहला फुसला कर कोहिनूर सिनेमा के पास लेकर गया। वहां पर एक मकान में ले गया। कमरे में अश्लील हरकतें करने लगा। नाबालिग ने विरोध किया तो मारपीट करने लगा। वह चिल्लाने लगी तो मुंह बंद कर दिया। जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। धमकी देकर वह भाग गया। किशोरी ने घर पहुंच कर मां को रेप की बात कहीं। तब उन्होंने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...