• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • After Drinking, Girls, Boys Were Having A Dance Party In The Pool, When A Young Man Went To Bathe, Beat Him Up, Tried To Drown Him, Came Out And Hit Him With Sticks

जयपुर में पूल पार्टी में सिर फोड़ा, दांत तोड़े:शराब पीकर पानी में डांस कर रहे थे युवक-युवतियां, अनजान लड़का आया तो डूबोकर मारने की कोशिश; सरिए और डंडे से भी पीटा

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूल पार्टी की प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पूल पार्टी की प्रतीकात्मक तस्वीर।

जयपुर के मानसरोवर में एक होटल में पूल पार्टी में मारपीट का मामला सामने आया है। युवक-युवतियां शराब पीकर पूल में डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान एक अनजान युवक पूल में आया तो लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। उसे पानी में डूबो कर मारने की कोशिश की। होटल कर्मचारियों ने बीच बचाव कर उसे बाहर भेजा। बाहर भी उसके साथ मारपीट की गई। इससे युवक का सिर फट गया। उसके दांत भी टूट गए। फिलहाल मानसरोवर थाने के एएसआई भगवान सहाय मामले की जांच कर रहे हैं।

सीकर के रहने वाले राजेश स्वामी (26) ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। राजेश आरपीए जयपुर में रहता है। उसने बताया कि वंदेमातरम सर्किल मानसरोवर में रॉयल रिसॉर्ट है। वह शाम को करीब 6.30 बजे से 7 बजे होटल में गया था। वहां 12 से अधिक युवक व 2 युवतियां पहले से पूल पार्टी कर रहे थे। वह भी पूल में उतर गया। तभी वहां मौजूद युवकों ने उसके पूल में उतरने पर विरोध शुरू कर दिया। उसे पूल से बाहर निकलने के लिए बोलने लगे। इस दौरान उनके बीच में कहासुनी हो गई।

पानी में ही युवक राजेश के साथ मारपीट करने लग गए। इतना ही नहीं गर्दन पकड़कर उसे पानी में डुबाने लगे। उसकी हालत खराब हो चुकी थी। वहां होटल के कर्मचारी आ गए। उन्होंने बीचबचाव करते हुए उसे होटल से बाहर निकाल दिया।

बाहर आकर सरियों व डंडे से मारा
राजेश होटल से बाहर आ गया। उसकी हालत काफी खराब थी। तभी तीन युवक होटल से बाहर निकल कर आए और सरियों व डंडे से मारपीट करने लग गए। राजेश का सिर फट गया। उसके दांत भी टूट गए। वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। सामने से पुलिस की गाड़ी आती दिखाई दी तो वे तीन गाड़ियों में बैठ कर भाग गए। उसकी हालत काफी नाजुक थी। उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया। युवक ने तेजी से निकली एक गाड़ी के नंबर ही देखे थे। फिलहाल मानसरोवर पुलिस होटल कर्मचारियों से युवकों के बारे में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...