प्रधानमंत्री भाजपा नेताओं से जुड़ेंगे वर्चुअली:उपचुनाव की हार के बाद मोदी-नड्डा का आज सामना करेंगे प्रदेश के नेता

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा की हार के बाद रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रदेश नेता वर्चुअल मीटिंग में आमने सामने होंगे। - Dainik Bhaskar
भाजपा की हार के बाद रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रदेश नेता वर्चुअल मीटिंग में आमने सामने होंगे।

देश भर में गत दिनों हुए उप चुनाव और खासकर राजस्थान में भाजपा की करारी हार के बाद रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रदेश नेता वर्चुअल मीटिंग में आमने सामने होंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की 7 नवंबर को होने वाले अहम बैठक में चुनावी चर्चा होने की गुंजाइश कम है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यसमिति की अध्यक्षता करेंगे। इसमें मुख्य संबोधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का होगा।

राजस्थान सहित देश में कई जगहाें पर बीजेपी काे उप चुनाव में मिली हार के चलते यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। राष्ट्रीय स्तर के नेताओं सहित प्रदेश संगठन से बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़, विशेष आमंत्रित सदस्य अरुण चतुर्वेदी, सांसद जसकौर मीणा और ओम प्रकाश माथुर आदि नेता जयपुर प्रदेश भाजपा मुख्यालय से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे।

वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर और प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ दिल्ली से जुड़ेंगे। इसके अलावा मोदी सरकार में राजस्थान से आने वाले तीनों केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी बैठक में दिल्ली से जुड़ेंगे।

खबरें और भी हैं...