SBI बैंक एटीएम में तोड़फोड़ के तीन आरोपी पकड़े:एटीएम में तोड़फोड़ के बाद बाइक से लालसोट पहुंचे, पुलिस ने देशी कट्‌टे के साथ पकड़ा

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जयपुर पुलिस ने एसबीआई बैंक में तोड़फोड कर लूटने के प्रयास के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीन एटीएम में तोड़फोड़ के बाद दौसा में भाग गए थे। लालसोट पुलिस ने तीनों को बाइक के साथ पकड़ा था। इनसे एक देशी कट्‌टा बरामद हुआ था।

डीसीपी हरेंद्र महावर ने बताया कि मुनेश कुमार गुर्जर उर्फ मुनीराम गुर्जर पुत्र सूबे सिंह निवासी बामनवास सवाईमाधोपुर, शेर सिंह पुत्र बुद्धराम गुर्जर निवासी महासिंहपुरा टोडाभीम महावीर जी करौली व श्योदान सर्फ सादान पुत्र रघुवीर यादव निवासी गुढ़ा, शिवपुरी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया है। मुनेश कुमार जयपुर के जगतपुरा में एसके वाई फ्लेट में रह रहा है। इनसे एक बाइक व चोरी के औजार बरामद किए है। उन्होंने बताया 15 नवम्बर को सीतापुरा कॉलेज के पास से एसबीआई बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर ले गए थे। बैंक के मैनेजर जितेंद्र मौर्य ने एटीएम में तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तोड़फोड़ के बाद जयपुर पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी थी। तब दौसा में लालसोट में एक बाइक पर तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा था। तीनों के पास से एक अवैध देशी कट्‌टा मिला था। तीनों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि उन्होंने जयपुर में एटीएम में रात काे लूट की वारदात के लिए तोडफोड की थी। लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके थे। जयपुर पुलिस लालसोट में पहुंच कर दोनों को गिरफ्तार कर ले आई।

खबरें और भी हैं...