पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल का बयान:कृषि बिल क्रियान्वयन 30 महीने तक हाेल्ड करना चाहिए या वापिस लेना चाहिए

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

आरएलपी संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि केंद्र को कृषि बिलो को वापिस लेना चाहिए अन्यथा आगामी 30 महीनों तक बिलो के क्रियान्वयन को होल्ड कर देना चाहिए। साथ ही कमेटी में किसान संगठनों के प्रतिनिधियो को भी लेने की जरूरत है।

उन्होंने एमएसपी को कानूनी अमलीजामा पहनाते हुए स्वामीनाथन आयोग की सम्पूर्ण सिफारिशों को लागू करने की मांग को भी दाेहराया है। बेनीवाल ने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में शाहजहांपुर बॉर्डर पर आरएलपी का पड़ाव जारी है। पार्टी के लाेग धरने पर बैठे है। किसानाें के समर्थन में एक हरियाणा बाॅर्डर तक गुरुवार काे मार्च भी निकाला गया है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से किसान सड़कों पर आंदोलित है ऐसे में सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़कर किसानों की बातों पर सहमति व्यक्त कर देनी चाहिए।

यह भी थे मौजूद
आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, पार्टी के प्रदेश महामंत्री शंकर नारोलिया व रामस्वरूप कसाना, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर व राजपाल चौधरी ,पाली के जिला अध्यक्ष माधुराम चौधरी सहित कई किसान आंदाेलन स्थल पर माैजूद है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें