चंद सेकेंड में 3 लग्जरी कारों को मारी टक्कर:ट्रांसपोर्ट नगर स्थित द फर्न होटल के बाहर खड़ी थी तीनों कार, होटल स्टाफ बोले- करा दिया मामला शांत

जयपुर5 महीने पहले

जयपुर में अधिकांश होटलों के सामने पार्किंग एक बड़ी परेशानी हैं। जिसके चलते होटल संचालक गाड़ियों को सड़क पर खड़ा करवा देते हैं।जिससे सड़क पर चलने वाले वाहनों को बड़ी परेशानी होती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया आदर्श नगर थाना ईलाके में स्थित द फर्न होटल के सामने। होटल में पार्किंग व्यवस्था नहीं होने कारण होटल स्टाफ ने होटल में रुके हुए लोगों की तीन गाड़ियां सड़क पर खड़ी करवा दी। 23 जून को शाम साढे 5बजे एक कैम्पर ने रोड़ पर खड़ी गाड़ियों के टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन लग्जरी गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी मिलने पर होटल स्टाफ ने कैम्पर का पीछा किया और करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर कैम्पर चालक को पकड़ कर आदर्श नगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने होटल स्टाफ से मिली रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच के लिए दुर्घटना थाना ईस्ट को भेज दिया।

चालक बोला सड़क पर खड़ी कर रखी थी गाड़ियां
कैम्पर चालक धोलपुर बाड़ी निवासी हरेन्द्र ने बताया कि उनकी कैम्पर आरजे 14 जीएल 6024 को लेकर वह टीपी चौराहे की ओर बढ रहा था। इस दौरान उसका गाड़ी से कुछ सैकेंड के लिए कंट्रोल छूट गया। जिससे गाड़ी एक तरफ जाने लगी। वह गाड़ी सम्भालता उससे पहले ही कैम्पर सड़क पर खड़ी तीन कारों से टकरा गई। होटल के बाहर रोड पर गाड़ियां खड़ी होने के कारण यह दुर्घटना हुई है। वहीं होटल के सिक्योरिटी से बात की गई तो उन्होने कहा कि होटल में रुके हुए लोगों की गाड़ी में जो नुकसान हुआ है उसे कैम्पर चालक से दिलावा दिया हैं।

खबरें और भी हैं...